Home Breaking News कैराना में पुलिस ने गोकशी करते एक तस्कर को दबोचा, दो हुए...

कैराना में पुलिस ने गोकशी करते एक तस्कर को दबोचा, दो हुए फरार

कैराना।पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर आर्यपुरी देहात के एक मकान से गौकशी करते एक तस्कर को दबोचा,जबकि दो तस्कर मौके से फरार हो गए,पुलिस ने मौके से 90 किलो प्रतिबंधित मांस व कटान में करने के उपकरण बरामद किये हैं।

कोतवाली पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि आर्यपुरी देहात में स्थित एक मकान में गोकशी हो रही हैं। जिस पर किला गेट चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ मोके पर पहुंच कर गौकशी करते एक तस्कर को दबोच लिया। जबकि पुलिस को देख दो तस्कर भागने में कामयाब हो गए, इस दौरान पुलिस ने मकान के अंदर से 90 किलो प्रतिबंधित मांस व वध करने के उपकरण भी बरामद किए हैं।

पकड़े गए अभियुक्त ने अपना मुबारिक पुत्र इस्लाम निवासी आर्यपुरी बताया है। इसके बाद पशु चिकित्सक को बुलवाकर बरामद मांस का सैंपल लिया गया, जिसे जांच हेतु प्रयोगशाला में भेजा जाएगा। बाद में पुलिस ने बरामद गोमांस को मायापुर रोड पर स्थित बाल्मिकी तालाब के किनारे गड्ढा खुदवाकर दबा दिया। पुलिस ने गोवध अधिनियम में गिरफ्तार अभियुक्त सहित तीन आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर दिया है।

अभियुक्त मुबारिक को पुलिस ने संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया हैं।कोतवाली प्रभारी ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-kairana-the-police-arrested-a-smuggler-who-was-absconding-while-doing-cow-slaughter/25707

कैराना में पुलिस ने गोकशी करते एक तस्कर को दबोचा, दो हुए फरार
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

कैराना में पुलिस ने गोकशी करते एक तस्कर को दबोचा, दो हुए फरार