Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में हथियारों के बल पर दो जगह लूट, बदमाशों ने मचाया...

मुज़फ्फरनगर में हथियारों के बल पर दो जगह लूट, बदमाशों ने मचाया आतंक, हज़ारों की नकदी लूटी

मोरना। ककरौली-तेवड़ा मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने तमन्चे के बल पर दो व्यक्तियों के साथ लूट की। अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैला दी है। बदमाशों द्वारा की गयी मारपीट में घायल हुए मोबाइल सिम विक्रेता को गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

– Advertisement –

पीडि़तों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। थाना व गाँव ककरौली निवासी सुरेन्द्र सैनी मोबाइल सिम बेचने का कार्य करता है। रविवार की दोपहर वह बाइक द्वारा गाँव ककरौली से तेवड़ा जा रहा था। जैसे ही वह राजबाहे की गूल की पुलिया के पास पहुँचा तभी दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने सुरेन्द्र के साथ मारपीट करते हुए उसे गन्ने के खेत मे खींच लिया व मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बदमाशों ने सुरेन्द्र सैनी से दस हज़ार की नकदी व मोबाइल को छीन लिया। इस दौरान भोपा थाना क्षेत्र के गाँव रुड़कली निवासी अनवार अपनी ई-रिक्शा के साथ वहां से गुजर रहा था। सुरेन्द्र सैनी की चीख पुकार सुनकर अनवार सुरेन्द्र की जान बचाने के लिये गया। बदमाशों ने अनवार के साथ भी लूट करते हुए उसकी जेब मे रखे आठ सौ रुपये छींन लिये तथा मौके से फरार हो गए। ई-रिक्शा चालक ने तेवड़ा गांव में पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचकर घायल सुरेंद्र सैनी को पुलिस ने उपचार के लिए भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुँचाया। गंभीर हालत के चलते उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

ककरौली थानाध्यक्ष सुनील कसाना ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए तथा क्षेत्र के आस-पास के गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को को खंगाल कर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास शुरू कर दिये हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुरेन्द्र सैनी के साथ हुई लूट के मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-muzaffarnagar-miscreants-looted-two-places-on-the-strength-of-weapons-and-looted-thousands-of-cash/71711

मुज़फ्फरनगर में हथियारों के बल पर दो जगह लूट, बदमाशों ने मचाया आतंक, हज़ारों की नकदी लूटी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मुज़फ्फरनगर में हथियारों के बल पर दो जगह लूट, बदमाशों ने मचाया आतंक, हज़ारों की नकदी लूटी