Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में गौरव स्वरुप की पत्नी को बीजेपी टिकट का विरोध शुरू,...

मुज़फ्फरनगर में गौरव स्वरुप की पत्नी को बीजेपी टिकट का विरोध शुरू, बीजेपी नेता ने फेसबुक पर जाहिर किया दर्द !

मुजफ्फरनगर- भारतीय जनता पार्टी द्वारा मुज़फ्फरनगर नगरपालिका सीट पर उद्योगपति गौरव स्वरूप की धर्मपत्नी मीनाक्षी स्वरूप को टिकट दिए जाने का भाजपा में विरोध शुरू हो गया है। भाजपा टिकट के मुख्य दावेदारों में माने जाने वाले श्री मोहन तायल ने फेसबुक पर पोस्ट कर अपना विरोध जताया है।

– Advertisement –

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा दो दर्जन से ज्यादा दावेदारों के बीच नगर पालिका मुजफ्फरनगर के अध्यक्ष पद के लिए विधानसभा चुनाव के समय सपा का टिकट ना मिलने के कारण भाजपा में आए गौरव स्वरूप की पत्नी मीनाक्षी शुरू को पार्टी प्रत्याशी बनाया गया है,जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं में विरोध शुरू हो गया है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री मोहन अग्रवाल अपनी पत्नी बबीता तायल के लिए नगरपालिका का टिकट चाह रहे थे लेकिन टिकट मीनाक्षी स्वरुप को दे दिया गया, जिसके बाद श्री मोहन तायल ने फेसबुक पर अपने दिल का दर्द जाहिर किया है।  श्री मोहन तायल ने फेसबुक पर लिखा है ‘कार्यकर्ताओं, बस आप तो भारत माता की जय के लिए केवल दरी बिछाने का काम करो, बाकी कोई इच्छा करना अपराध है ‘

श्री मोहन ने बताया कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में निराशा का भाव है।  उन्होंने केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान को स्पष्ट कह दिया था कि किसी भी कार्यकर्ता का टिकट दिला दो, तो पार्टी एकजुट होकर काम करेगी लेकिन उन्होंने अपने संबंध निभाते हुए गौरव स्वरूप को टिकट दिला दिया है जो कार्यकर्ताओं का अपमान है।

आपको बता दें कि पिछले नगर पालिका चुनाव के समय भी बहुजन समाज पार्टी से आए अरविंद राज शर्मा की पत्नी सुधा राज शर्मा को भाजपा ने टिकट दे दिया था जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला समेत कार्यकर्ता शिवचौक पर धरने पर बैठ गए थे और सुधा राज शर्मा का विरोध किया था। पार्टी में इस बार फिर किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट देने से कार्यकर्ताओं में निराशा का भाव है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-muzaffarnagar-protest-against-bjp-ticket-to-gaurav-swaroops-wife-started/35303

मुज़फ्फरनगर में गौरव स्वरुप की पत्नी को बीजेपी टिकट का विरोध शुरू, बीजेपी नेता ने फेसबुक पर जाहिर किया दर्द !
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मुज़फ्फरनगर में गौरव स्वरुप की पत्नी को बीजेपी टिकट का विरोध शुरू, बीजेपी नेता ने फेसबुक पर जाहिर किया दर्द !