Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में प्रभारी मंत्री के घेराव का किया ऐलान,अफसरों में मच गया...

मुज़फ्फरनगर में प्रभारी मंत्री के घेराव का किया ऐलान,अफसरों में मच गया हड़कम्प

चरथावल- भाकियू के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा ने मांग की कि गांव रोनी हरजीपुर में स्थित शहीद पूरण सिंह जूनियर हाईस्कूल की बिल्डिंग जर्जर हो रही है। मार्च माह में बरसात में छत छलनी की तरह टपक रही है।

आज जिला मुख्यालय पर प्रभारी मंत्री थे तो वहीं बीती रात हुई बारिश के बाद शनिवार को स्कूल में पढ़ने के लिए पहुंचे बच्चों के बदन पर कमरों में छत से बरसात का पानी टपकता रहा। इसके बाद भाकियू नेता विकास शर्मा ने प्रभारी मंत्री का ग्रामीणों के साथ घेराव करने की चेतावनी दी तो अधिकारी गांव में ही पहुंचे और शिकायत को सुना।

विकास शर्मा ने बताया कि एबीएसए अजय कुमार, तहसीलदार हरेंद्र पाल सिंह, चौकी इंचार्ज बिरालसी आदि ने स्कूल का निरीक्षण करते हुए समस्या को देखा। उन्होंने तत्काल ही इस जर्जर बिल्डिंग में बैठे बच्चों को वहां से निकालकर बिल्डिंग खाली करने के लिए आदेश दिए और इन बच्चों को शिक्षण कार्य के लिए पास में ही दूसरी बिल्डिंग राज कन्या स्कूल में शिफ्ट कराया गया।

अफसरों ने आश्वासन दिया कि इस जर्जर स्कूल के भवन को बिस्मार कराकर जल्द ही नया भवन निर्मित कराया जायेगा। भाकियू नेता ने कहा कि वो ग्रामीणों के साथ इस समस्या को लेकर डीएम से भी मुलाकात करेंगे।

इस दौरान विकास शर्मा के साथ पप्पू राणा, अरुण राणा, महावीर राण,आशु पुंडीर, बबलू पुंडीर, सोमबीर पुंडीर, मुकेश ठाकुर, विनोद प्रधान, कमल ठाकुर और विद्यालय के शिक्षकगण मौजूद रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-muzaffarnagar-the-minister-in-charge-announced-the-siege/25410

मुज़फ्फरनगर में प्रभारी मंत्री के घेराव का किया ऐलान,अफसरों में मच गया हड़कम्प
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मुज़फ्फरनगर में प्रभारी मंत्री के घेराव का किया ऐलान,अफसरों में मच गया हड़कम्प