Home Breaking News रामपुर में दो युवतियों ने घर से फरार होकर की एक-दूसरे से...

रामपुर में दो युवतियों ने घर से फरार होकर की एक-दूसरे से शादी, एसडीएम ने साथ रहने की दी अनुमति

रामपुर में दो युवतियों ने घर से फरार होकर की एक-दूसरे से शादी, एसडीएम ने साथ रहने की दी अनुमति

उत्तर प्रदेश के रामपुर से मामला सामने आया है। जहां दो सहेलियों ने घर से फरार होकर एक-दूसरे से शादी कर ली। पुलिस ने दोनों को बरामद किया तो वह दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गईं। एसडीएम ने दोनों को साथ रहने की अनुमति दे दी।

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक मामला सुर्खियां बना है। देहात क्षेत्र में रहने वाली दो युवतियों में पहले अच्छी दोस्ती हुई और प्यार हो गया। मौका पाकर दोनों घर से निकल गईं। परिजनों ने काफी तलाश की, उसके बाद दोनों की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी गई। दो युवतियों के लापता होने के मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के सहारे दोनों को बरामद कर लिया और थाने ले आई। वहां दोनों के परिजन भी पहुंच गए और घर ले जाने लगे। दोनों युवतियों ने एक-दूसरे को छोड़ने से साफ इनकार कर दिया। परिजन-पुलिस ने दोनों को काफी समझाया, परंतु वह बिल्कुल नहीं मानी। उन्होंने कहा कि वह एक दूसरे से जुदा नहीं हो सकीं। जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गई और साथ रहने की इजाजत भी दे दी गई।जानकारी के अनुसार रामपुर जिले में दो युवतियों की दोस्ती प्यार में बदल गई। एक युवती शाहबाद दूसरी स्वार क्षेत्र की है। शाहबाद निवासी 24 वर्षीय युवती की स्वार की 20 वर्षीय युवती से दोस्ती थी। सप्ताहभर पहले स्वार की युवती घर से भाग गई और शाहबाद अपनी दोस्त के पास आ गई।

उधर, स्वार में उसके स्वजन परेशान हो गए। उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने भी परिजनों के साथ मिलकर काफी छानबीन की। मशक्कत के बाद दोनों को बरामद कर लिया गया।जब पुलिस ने पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आया। दोनों युवतियों ने एक साथ रहने का इच्छा जताई। परिजनों ने काफी मनाने की कोशिश की परंतु वह दोनों नहीं मानीं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवतियों को एसडीएम के सामने पेश किया। पूरा मामला समझकर उपजिलाधिकारी ने दोनों युवतियों को साथ रहने की इजाजत दे दी। अब दोनों एक साथ शाहबाद में रह रही हैं। उधर, एसडीएम स्वार यमुनाधर चौहान ने बताया कि दोनाें युवतियों को काफी समझाया गया, लेकिन वे साथ रहने की जिद पर अड़ी थीं। दोनों बालिग थीं, जिस पर दोनों को साथ रहने की अनुमति दे दी गई है। दोनों युवतियों के एक साथ रहने को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। क्षेत्र में शायद इस तरह का यह पहला मामला हो, जिसमें आधिकारिक रूप से दो युवतियां साथ रह रहीं हैं। 

काबुल से 120 अधिकारियों को लेकर आ रहा C17 विमान, गृह मंत्रालय ने अफगान नागरिकों के लिए ई-आपातकालीन वीजा जारी किए

VIDEO : अफगानिस्तान में हवा में उड़ते प्लेन से गिरकर 3 की मौत, हवाई जहाज पर लटककर देश छोड़ने को तैयार हैं लोग  

Read Also : अफगानिस्तान: एयरपोर्ट पर बस स्टैंड जैसे हालात, जिसे जहां से जगह मिल रही प्लेन में चढ़ रहा; बिना हिजाब महिलाओं की हत्या 

 Read Also : राष्ट्रपति गनी ने अफगानिस्तान छोड़ा, मुल्ला बरादर संभालेगा कमान; रक्षामंत्री ने कहा- उन्होंने देश को बेच दिया, लानत है

advt.
रामपुर में दो युवतियों ने घर से फरार होकर की एक-दूसरे से शादी, एसडीएम ने साथ रहने की दी अनुमति
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

रामपुर में दो युवतियों ने घर से फरार होकर की एक-दूसरे से शादी, एसडीएम ने साथ रहने की दी अनुमति