Home Breaking News उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- न नमाज और न ही सड़क पर शोर, 70 हजार माइक शांति के उतारे गए।

उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- न नमाज और न ही सड़क पर शोर, 70 हजार माइक शांति के उतारे गए।

0
उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- न नमाज और न ही सड़क पर शोर, 70 हजार माइक शांति के उतारे गए।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो रही भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि यूपी में सड़कों पर अलविदा की नमाज नहीं हुई। शोर से मुक्ति मिली। 70 हजार माइक हटाए गए।Read Also:-कोरोना की तरह डराएगा मंकी पॉक्स (Monkey Pox)! WHO के बयान से बढ़ी दहशत

मुख्यमंत्री योगी ने राज्य कार्यसमिति की बैठक में कहा कि हम 2024 में 75 सीटें जीतने के संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे. इसके लिए हमें केंद्र और राज्य सरकार का घर-घर जाकर काम करना होगा. योगी ने कहा कि हमें अभी से 2024 के चुनाव के लिए जमीन तैयार करनी है। 2024 में मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने में यूपी का बड़ा योगदान होगा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर उत्तर प्रदेश की जनता ने 5 साल पहले भाजपा की सरकार बनाई थी। पिछले पांच सालों में हमने उत्तर प्रदेश की छवि बदली है। पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया था। योगी ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि उत्तर प्रदेश में सड़कों पर अलविदा की नमाज नहीं हुई। यह नमाज सिर्फ इबादतगाहों और मस्जिदों में होगी। सभी ने देखा है कि सभी ने अनावश्यक शोर से छुटकारा कैसे पाया है। 70 हजार माइक को शांति से हटा दिया गया है और 60 हजार की आवाज कम कर दी गई है।

योगी ने कहा कि हम पांच साल में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को दोगुना करने में कामयाब हुए हैं। 03 जून को प्रदेश में शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी की मौजूदगी में 75 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव को धरातल पर उतारने का कार्यक्रम होगा। इससे रोजगार के भी कई अवसर खुलेंगे।

सीएम योगी ने कहा कि नई सरकार के नए बजट में लोक कल्याण संकल्प पत्र में किए गए 130 वादों में से 97 को पूरा करने की व्यवस्था की गई है। इसके लिए 54 हजार करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है।

योगी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सारे दुष्प्रचार और साजिशों को ठुकराकर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाई। इसके लिए प्रदेश के लाखों कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने 2024 के चुनावों के लिए अभी से शुरुआत करने का आह्वान किया। कहा कि प्रदेश की पूरी सरकार इस काम के लिए मजबूती से एक साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकल्प पत्र के वादे के तहत हमने हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार से जोड़ने की दिशा में एक कदम बढ़ाया है। प्रत्येक परिवार के पास एक विशेष कार्ड होगा। इस पूरी प्रक्रिया में तकनीक की पूरी मदद ली जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, जो 2017 से पहले केंद्र की सभी योजनाओं में सबसे नीचे था, आज इन सभी योजनाओं में अग्रणी भूमिका निभा रहा है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here