Home Breaking News मुजफ्फरनगर में कुलदीप हत्याकांड़ का खुलासा, पैसे के लेनदेन को लेकर हुई...

मुजफ्फरनगर में कुलदीप हत्याकांड़ का खुलासा, पैसे के लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या, दो गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। गत दिनों थाना खतौली क्षेत्र में हुए कुलदीप ऊर्फ दीपक हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस टीम ने हत्यारोपियों की निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त किए गए आला कत्ल बरामद किए हैं।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने रविवार को रिजर्व पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कुलदीप हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि गत दस मार्च को पीड़िता बबीता पत्नि सुभाष निवासी गांव शाहपुर थाना खतौली द्वारा थाने में लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि उनका पुत्र कुलदीप उर्फ दीपक घर से गया था जो वापस नही आया है। तहरीर के आधार पर खतौली थाना पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज करते हुए कुलदीप उर्फ दीपक की बरामदगी के लिए प्रयास में जुट गई। वहीं दो दिन बाद 12 मार्च को गांव शाहपुर के बिटौडे में कुलदीप उर्फ दीपक का जली अवस्था में शव मिला, जिसकी शिनाख्त उनकी माता द्वारा की गयी।

हत्याकांड का जल्द खुलासा करने एवं आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए क्षेत्राधिकारी खतौली द्वारा टीम का गठन किया गया। वही गठित की गई टीम द्वारा रविवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम ने गिरफ्तार किए गए हत्यारोपियों की पहचान गुलाब पुत्र नेम सिंह निवासी गांव शाहपुर थाना खतौली व अभिषेक पुत्र राजकुमार सिंह निवासी गांव बेलडा थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर के रुप में हुई है। जिनके कब्जे से मोटरसाइकिल, मोबाइल, चाकू, हथोड़ा, पत्थर व इसके अलावा मृतक कुलदीप का मोबाइल बरामद किया।

गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी गुलाब से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान बताया कि गत 9 मार्च को मेरी शादी होने के कारण कुलदीप उर्फ दीपक से ब्याज पर 25000 रु लिए थे। हत्यारोपी गुलाब ने बताया कि ब्याज पर रुपए देने के बाद कुलदीप उर्फ दीपक बार-बार ब्याज सहित अपने रुपयों के वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था, मगर एक साथ मेरे पास ₹25000 इकट्ठा ना होने के कारण काफी परेशान हो गया था। पैसे देने के कारण कुलदीप उर्फ दीपक द्वारा बहुत ही बुरा भला कहते हुए गाली गलौज भी की गई थी। उन्होंने बताया कि कुलदीप ने मुझे धमकी दी कि मेरे पैसे ब्याज सहित लौटा दे नही तुझे जान से मार दूंगा। इससे मुझे अपनी बेइजत्ती महसूस हुई तथा अपनी शादी के बाद मैने अपने दोस्त अभिषेक के साथ कुलदीप को मारने की योजना बनायी।

बताया गया कि गत दस मार्च को शादी की दावत देने के लिए गांव से बाहर बुलाया तथा साथ में बैठकर बीयर पी। बताया गया कि नशा होने के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर मैने व मेरे मित्र अभिषेक ने कुलदीप के सिर पर हथोडे व पत्थर से वार किये तथा छुरे से कुलदीप की गर्दन पर दो, तीन वार किये, जिससे उसकी मौत हो गयी।

बताया कि कुलदीप उर्फ दीपक की मौत हो जाने के बाद हम दोनों घबरा गए और पास में खड़े एक भी बिटौड़े में हमने कुलदीप के शव को छुपा दिया। बताया कि 11 एवं 12 मार्च की रात्रि में करीब 2:00 बजे हम दोनों के द्वारा सबूत मिटाने के उद्देश्य से अपनी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर जिस बिटौडे में कुलदीप को छुपाया था उस बिटौडे को आग लगा दी।

 

.

News Source: https://royalbulletin.in/kuldeep-murder-case-in-muzaffarnagar-revealed-two-arrested-for-murder-over-money-transaction/25599

मुजफ्फरनगर में कुलदीप हत्याकांड़ का खुलासा, पैसे के लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या, दो गिरफ्तार
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मुजफ्फरनगर में कुलदीप हत्याकांड़ का खुलासा, पैसे के लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या, दो गिरफ्तार