Home Breaking News लखनऊ: प्रापर्टी डीलर का अपहरण : चलती गाड़ी में बंधक बनाकर सात...

लखनऊ: प्रापर्टी डीलर का अपहरण : चलती गाड़ी में बंधक बनाकर सात घंटे तक मारपीट करते रहे बदमाश, पत्नी से पांच लाख की फिरौती मांगी; पुलिस ने 3 आरोपियो को पकड़ा

This image has an empty alt attribute; its file name is car.webp

राजधानी लखनऊ में सदर तहसील के सामने से बदमाशों ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण कर लिया. इसके बाद चलती गाड़ी में बंधक बनाकर पीटते रहे । बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर की पत्नी से पांच लाख की फिरौती मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई। 7 घंटे तक इलाके में नाकेबंदी कर अपहरण के बाद रात करीब 10 बजे पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रापर्टी डीलर को मुक्त कराया. एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

whatsapp gif

पुलिस की शुरुआती जांच में पैसे के लेन-देन को लेकर पूरा विवाद सामने आया है। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के वाहन से दो राइफल, एक रिवॉल्वर और 29 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

advt

चलती गाड़ी में बंधक को पीटा
मलेशेमू निवासी सहाना ने बताया कि उनके पति मो. हसीन शुक्रवार सुबह 10 बजे घर से तहसील जाने के लिए निकली थी। जहां से दोपहर तीन बजे के बाद लौटते समय उसका अपहरण कर लिया गया। इसके बाद पांच लाख की फिरौती के लिए फोन आया। काफी देर तक कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस से संपर्क किया।

ortho

पीड़ित मो. हसीन के मुताबिक आरोपियों को अगवा करने के बाद उन्होंने चलती गाड़ी में बंधक बनाकर पीटा. घटना के दौरान आरोपी ने गाड़ी को एक जगह नहीं रोका। वह गोमतीनगर इलाके में शहीद पथ के रास्ते ही गाड़ी घुमाता रहा। इस दौरान आरोपी ने उसकी पत्नी सहाना को भी फोन किया और पांच लाख रुपये की मांग की। इसके बाद फिरौती के पैसे कामता तिराहे स्थित एक पेट्रोल पंप पर लाने को कहा.

पंजाब

जमीन बेचने के पैसे को लेकर हुआ था विवाद
गोमतीनगर थाना विस्तार प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि श्री हसीन की पत्नी सहाना की सूचना पर प्रापर्टी डीलर का पता लगाने के लिए आरोपियों के नंबरों को सर्विलांस पर लेने के साथ ही लखनऊ ईस्ट जोन के सभी थानों में चेकिंग शुरू कर दी गयी है. .

dr vinit new

शुक्रवार रात करीब 10 बजे विभूतिखंड मंडी परिषद के पास से प्रापर्टी डीलर को घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा। पुलिस टीम ने मौके से चिनहट मटियारी निवासी अभय कुमार श्रीवास्तव, प्रतापगढ़ के राम मिलन सिंह और विभूतिखंड के धीरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया. वहीं, कानपुर देहात निवासी चालक बलवीर सिंह भागने में सफल रहा।

devanant hospital

विवाद बढ़ने पर अपहरण
पुलिस जांच में पता चला है कि प्रापर्टी डीलर अभय श्रीवास्तव व मो. हसीन जहां जमीन बेचने के पैसे को लेकर विवाद हो गया था। दोनों लोगों ने शुक्रवार दोपहर तीन बजे पैसे के लेन-देन को लेकर तहसील के सामने मुलाकात की. जहां विवाद बढ़ने पर अभय ने अपने साथियों के साथ मोहम्मद हसीन को अगवा कर लिया।

ankit

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

लखनऊ: प्रापर्टी डीलर का अपहरण : चलती गाड़ी में बंधक बनाकर सात घंटे तक मारपीट करते रहे बदमाश, पत्नी से पांच लाख की फिरौती मांगी; पुलिस ने 3 आरोपियो को पकड़ा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

लखनऊ: प्रापर्टी डीलर का अपहरण : चलती गाड़ी में बंधक बनाकर सात घंटे तक मारपीट करते रहे बदमाश, पत्नी से पांच लाख की फिरौती मांगी; पुलिस ने 3 आरोपियो को पकड़ा