Home Breaking News महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने परिवार समेत पीएम मोदी और अमित शाह से...

महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने परिवार समेत पीएम मोदी और अमित शाह से की मुलाकात, मोदी ने बताया गतिशील और मेहनती सीएम

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को अपने परिवार समेत नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। शिंदे पहले प्रधानमंत्री मोदी से मिलवाने के लिए अपने पिता संभाजी शिंदे, पत्‍नी लता शिंदे, बेटे श्रीकांत शिंदे ( लोकसभा सांसद भी हैं), बहू रुषाली शिंदे और पोते रुद्राक्ष को अपने साथ ले गए थे। इसके बाद शाम को शिंदे ने परिवार समेत शाह से भी मुलाकात की।

– Advertisement –

पहले प्रधानमंत्री मोदी और फिर अमित शाह से शिंदे की सपरिवार मुलाकात को एनडीए में उनके बढ़ते कद और भाजपा के साथ मजबूत होते रिश्तों की बानगी के तौर पर भी देखा जा सकता है। मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार रात को ही शिंदे के आभार जताने वाले ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा, “महाराष्ट्र के गतिशील और मेहनती मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके परिवार से मिलकर खुशी हुई। महाराष्ट्र की प्रगति को आगे बढ़ाने के प्रति उनका जुनून और उनकी विनम्रता बहुत प्यारी है।”

इससे पहले दिन में प्रधानमंत्री मोदी से सपरिवार मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज उनके पिता सहित पूरे परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक सदिच्छा मुलाकात की है। सदिच्छा मुलाकात होने के बावजूद प्रधानमंत्री ने उनके परिवार को काफी समय दिया,इसके लिए वे प्रधानमंत्री को धन्यवाद और आभार व्यक्त करना चाहते हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आगे यह भी कहा कि मुलाकात के दौरान उन्होंने राज्य में बारिश से पैदा हुए हालात और रायगढ़ में हुए हादसे के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी दी और साथ ही धारावी एवं मुंबई में अटके हुए अन्य प्रोजेक्ट्स और राज्य में चल रही विभिन्न महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर भी प्रधानमंत्री के साथ चर्चा की और प्रधानमंत्री ने उन्हें केंद्र की तरफ से महाराष्ट्र के सर्वांगीण विकास में पूर्ण सहायता देने का वादा किया है।

अमित शाह से मुलाकात को लेकर महाराष्ट्र सीएम ने कहा, “देश के गृहमंत्री अमित शाह से आज अपने परिवार के साथ मुलाकात हुई। उन्होंने मेरे पिता, पत्‍नी, बेटे, बहू और पोते के साथ आराम से बातचीत की। हमने राज्य में विभिन्न मुद्दों और विकास कार्यों के संबंध में पक्ष और विपक्ष पर चर्चा की। इस मौके पर उन्होंने आश्‍वासन दिया कि केंद्र सरकार महाराष्ट्र के सर्वांगीण विकास में हमेशा सहयोग करेगी, समर्थन करेगी।”

.

News Source: https://royalbulletin.in/maharashtra-cm-shinde-met-pm-modi-and-amit-shah-along-with-his-family-modi-told-dynamic-and-hardworking-cm/71387

महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने परिवार समेत पीएम मोदी और अमित शाह से की मुलाकात, मोदी ने बताया गतिशील और मेहनती सीएम
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

महाराष्ट्र सीएम शिंदे ने परिवार समेत पीएम मोदी और अमित शाह से की मुलाकात, मोदी ने बताया गतिशील और मेहनती सीएम