Home Breaking News घोटालों में फंसे आप नेताओं की वजह से पहलवानों के धरने की...

घोटालों में फंसे आप नेताओं की वजह से पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता पर आती है आंच- मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली। जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि सरकार पहलवानों और महिलाओं के बारे में संजीदा रवैया रखती है, लेकिन घोटालों में फंसे आप नेताओं के इसमें शामिल होने की वजह से पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता पर आंच आती है और इसकी गंभीरता भी कम होती है।

– Advertisement –

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में इस बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि सरकार पहलवानों और महिलाओं के बारे में संजीदा रवैया रखती है इसलिए जांच के लिए दो समितियों का गठन किया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने पहलवानों की शिकायत के मामले में नियमानुसार कार्रवाई होने का दावा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है, जांच भी चल रही है और दिल्ली पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि देश के नियमानुसार इस मामले में जो कुछ भी होना चाहिए, वो हम (सरकार) कर रहे हैं।

हालांकि इसके साथ ही पहलवानों के धरने में नेताओं के शामिल होने की आलोचना करते हुए मीनाक्षी लेखी ने आगे यह भी कहा कि घोटालों में फंसे आप नेताओं जिन पर ईडी की जांच चल रही है, एक्साइज घोटालों के आरोप लगे हैं, उनके इस घरने में शामिल होने की वजह से पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता पर आंच आती है और इसकी गंभीरता भी कम होती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती तो खुद अपनी पत्नी के प्रताड़ना मामले में फंसे हुए हैं। आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज कई लोगों के साथ बैठक करते हैं और इसके बाद पगड़ी, मेट्स और वाटर प्रूफ टेंट आदि खरीदे जाते हैं, इससे धरने की की विश्वसनीयता पर आंच आती है और इसकी गंभीरता भी कम होती है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लेखी ने कहा कि जिनका खुद का मकान ढ़हाने का वक्त आ गया है, वे अब इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने नैतिकता, नियमों और कानूनों को ताक पर रखकर अपने घर का सौंदर्यीकरण किया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/meenakshi-lekhi-the-credibility-of-the-wrestlers-dharna-comes-under-fire-due-to-the-scams-of-aap-leaders/42267

घोटालों में फंसे आप नेताओं की वजह से पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता पर आती है आंच- मीनाक्षी लेखी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

घोटालों में फंसे आप नेताओं की वजह से पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता पर आती है आंच- मीनाक्षी लेखी