Home Breaking News मेरठ : सरेआम अपने भतीजे की हत्या करने वाले कुख्यात शहजाद पर...

मेरठ : सरेआम अपने भतीजे की हत्या करने वाले कुख्यात शहजाद पर 25 हजार का इनाम, बीच सड़क पर तीन चाचाओं ने की थी 21 वर्षीय साजिद की हत्या, रासुका की तैयारी

मेरठ में रविवार दोपहर 2:10 बजे 21 वर्षीय साजिद की बीच सड़क पर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई। यह मेरठ ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश की सबसे सनसनीखेज लाइव मर्डर था । एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने हत्या करने वाले कुख्यात शहजाद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। शहजाद की गिरफ्तारी के लिए दो सीओ समेत पांच टीमों को लगाया गया है।Read Also:-मेरठ : चंद सेकेंड में सेकड़ो लोग देख कर निकल गए, तीन चाचाओं द्वारा 100 गज प्लॉट के लिए बेरहमी से किया गया अपने ही भतीजे का क़त्ल…

साजिद (File photo)

शहजाद ने अपने दो सगे भाइयों के साथ प्लाट के विवाद में भतीजे को बीच सड़क पर चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस महकमा शहजाद की घेराबंदी में लगा हुआ है। तीनों हत्यारों पर रासुका लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

100 गज के प्लॉट के लिए हुई सनसनीखेज हत्या
घटना रविवार दोपहर की है। ऑटो चालक साजिद (21 वर्ष) नमाज पढ़कर अपने घर जा रहा था। साजिद के चाचा शहजाद, नौशाद और जावेद ब्रह्मपुरी इलाके में तारापुरी के पास बीच सड़क पर पहुंचते ही चाकुओं के साथ पहुंच जाते हैं। साजिद भागने की कोशिश करता है जब तीनों चाचा उसे सड़क पर गिरा देते हैं। एक ने हाथ पकड़ा, दूसरे ने दोनों पैर। तीसरे चाचा शहजाद ने उन्हें छुरा घोंपना शुरू कर दिया। साजिद चिल्लाता रहा, लेकिन कोई भी नहीं बचाने आया।

एक के बाद एक पेट, छाती, कमर, गर्दन पर कई वार किए गए। जैसे ही साजिद बचाव के लिए बैठता है, चाचा शहजाद लाल टी-शर्ट में वापस घूमता हैं और अपनी पूरी ताकत से साजिद की कमर में जानवर काटने वाले चाकू से वार कर देता है। उसके बाद बीच सड़क पर तड़पते हुए युवक की गर्दन भी रेत दी जाती है।

तीनों पर लगाई जाएगी रासुका
मृतक साजिद के भाई राशिद ने अपने चाचा शहजाद, नौशाद और जावेद के खिलाफ हत्या का प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि मौके से एक घंटे वाली गली में फिरोज नगर के पास साबिर के घर पर हत्यारों ने खून से सने हाथ धोए। इसके बाद वे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं शहजाद की लोकेशन दिल्ली में बताई जा रही है, जहां पुलिस ने छापेमारी की थी। इस घटना के लिए एसओजी समेत 5 टीमें लगी हुई हैं। तीनों के खिलाफ रासुका लगाया जाएगा। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि शहजाद पर 25 हजार के इनाम की घोषणा की गई है।

बेबस परिजन भी सदमे में हैं
मृतक साजिद के दादा सलीमुद्दीन ने कुछ साल पहले अपना 100 गज का प्लॉट अपने पोते साजिद और राशिद को दे दिया था। साजिद के पिता भी इसी प्लॉट में कबाड़ की दुकान चलाते हैं। मृतक साजिद के चाचा शहजाद, जावेद और नौशाद की नीयत बदल गई। जिसके बाद वह अपने भतीजों को रोज शराब पीकर मारपीट करते थे।

तीनों चाचाओं ने एक योजना बनाई कि राशिद और साजिद के पिता तो प्लाट का बटवारा करने के लिए सहमत हो गए, लेकिन दोनों भतीजे नहीं मान रहे। इसी प्लाट के तहत हत्या को अंजाम दिया गया था। इसमें तीनों कातिल भाइयों ने कहा कि हत्या के बाद प्लाट का बंटवारा तीन भाइयों में ही किया जाएगा। घटना के बाद से साजिद का परिवार भी सदमे में है, जिन्हें पुलिस सुरक्षा भी दी गई है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version