Home Breaking News मेरठ: सराफा व्यापारी से 3.5 लाख लूट; व्यापारियों ने SO नौचंदी से...

मेरठ: सराफा व्यापारी से 3.5 लाख लूट; व्यापारियों ने SO नौचंदी से कहा- टीका लगाने से नहीं रुकेगा अपराध

मेरठ: सराफा व्यापारी से 3.5 लाख लूट; व्यापारियों ने SO नौचंदी से कहा- टीका लगाने से नहीं रुकेगा अपराध

बदमाश व्यापारी को गोली मारने की धमकी देते हुए अंगूठी की ट्रे लेकर भाग गया। व्यापारी के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदारों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया

उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक सराफा दुकान पर अंगूठी देखने आए एक शख्स ने लूट कर ली। शख्स ने पहले तो अंगूठी पसंद करने के बहाने कई सारी अंगूठी निकलवा ली और फिर व्यापारी को गोली मारने की धमकी देते हुए अंगूठी की ट्रे लेकर भाग गया। व्यापारी के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदारों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश तेजी से फरार हो गया। घटना से गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा कर दिया।

dr vinit new

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के सेंट्रल मार्केट स्थित एक राज ज्वेलर्स का है। यह दुकान परीक्षितगढ़ निवासी सौरभ गर्ग की है। मंगवार दोहपर सौरभ दुकान पर ही थे, उसी दौरान बाइक सवार एक शख्स दुकान पर आया और अंगूठी लेने की बात कही। सौरभ ने उसे कुछ अंगूठियां दिखाई, इस बीच शख्स ने डायमंड की अंगूठी दिखाने को कहा। जैसे ही सौरभ ने अंगूठी निकाली तो शख्स ने तमंचा निकालकर सौरभ को गोली मारने की धमकी दी और 12 अंगूठियों की ट्रे लूट ली। व्यापारी ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह उन्हें धक्का देते हुए फरार हो गया।

सौरभ के शोर मचाने पर अन्य दुकानदारों ने उस शख्स को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह बाइक से तेजी से फरार हो गया। सूचना पर CO सिविल लाइन देवेश सिंह और इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा  के साथ नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। उधर लूट की जानकारी लगने पर संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता, हैंडलूम व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष नवीन अरोड़ा समेत बड़ी संख्या में व्यापारी भी वहां जमा हो गए। व्यापारियों ने सीओ और इंस्पेक्टर का घेराव करते हुए हंगामा कर दिया। व्यापारियों ने एसपी सिटी को भी मौके पर बुला लिया। 

shop

इस दौरान अजय गुप्ता की सीओ सिविल लाइन और एसओ नौचंदी से तीखी झड़प हुई। उन्होंने कहा कि शास्त्रीनगर में हर बार दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना होती है, और यहां पुलिस की सुरक्षा नहीं है। अजय गुप्ता ने उनसे कहा कि आपके कार्यकाल में कितनी लूट क्षेत्र में हुई हैं और कितनी आपने खोली हैं इसकी जानकारी दें। अजय गुप्ता ने कहा कि टीका लगाने और गंगाजल पिलाने से अपराध नहीं रुकेगा। अपराधी लाठी और गोली की बात समझते हैं।  व्यापारियों ने आए दिन हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर चिंता जताते  हुए आंदोलन करने की चेतावनी दी।

इस पर सीओ सिविल लाइन ने व्यापारियों को समझाते हुए शांत किया और दुकान में लगी सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज में 50 मीटर की दूरी पर दो अन्य बदमाश भी खड़े नजर आए। व्यापारी सौरभ गर्ग का कहना है कि बदमाश करीब साढ़े तीन लाख रुपये की कीमत की 12 अंगूठी लूटकर ले गए। इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। इस दौरान अजय गुप्ता,सरदार दलजीत सिंह, नीरज त्यागी, सुधीर रस्तोगी, ललित गुप्ता अमूल, सुधांशु महाराज, रजनीश कौशल, मयंक जैन, पवन गर्ग, बाबूलाल गुप्ता, अशोक रस्तोगी, प्रदीप शर्मा मौजूद रहे।

advt.
मेरठ: सराफा व्यापारी से 3.5 लाख लूट; व्यापारियों ने SO नौचंदी से कहा- टीका लगाने से नहीं रुकेगा अपराध
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ: सराफा व्यापारी से 3.5 लाख लूट; व्यापारियों ने SO नौचंदी से कहा- टीका लगाने से नहीं रुकेगा अपराध