Home Breaking News मेरठ : बहन से संबंध के विरोध में भाई की हत्या, धड़...

मेरठ : बहन से संबंध के विरोध में भाई की हत्या, धड़ के बाद बच्चे का सिर भी बरामद, लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे

मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी की सिर काट कर हत्या कर दी गयी। शनिवार को किशोरी का शव जानी क्षेत्र के सिवलखास के जंगल में मिला। किसान जब अपने खेत की सिंचाई करने पहुंचा तो उसने देखा कि एक बच्चे की लाश बिना गर्दन के पड़ी है। किशोरी की हत्या करने वाले हत्याकांड के दोनों आरोपी नदीम और फैजल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।Read Also:-हनीट्रैप : कमरे में बहाने से झांसा देकर बुलाती थी, फिर युवतियां बनाती थी अश्लील वीडियो, 70 साल के टीचर को भी बनाया शिकार, फोन में सौ VIDEO मिले, 4 अरेस्ट

धड़ गन्ने के खेत में मिला था
शिवलखास के जंगल में शनिवार को गन्ने के खेत के पास 14 वर्षीय किशोरी का शव मिला। इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा ने बताया कि गर्दन नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया यह शव 24 घंटे पुराना है। ऐसे में पुलिस का मानना ​​है कि शव को दूसरे स्थान पर मारकर जंगल में फेंक दिया गया था। शव मिलने के दो घंटे बाद किशोर की पहचान इलाके के निवासी के रूप में हुई। उसके बाद भी पुलिस सिर नहीं ढूंढ पाई। सूचना पर एसपी देहात केशव कुमार और इंस्पेक्टर जानी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

150 पुलिसकर्मियों और 300 ग्रामीणों ने की सिर किया तलाश
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी नदीम और फैजल निवासी सिवलखास दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी का सिर तलाशने के लिए 150 पुलिसकर्मी व 300 ग्रामीण जंगल में लगे हुए थे। जहां पूरे इलाके में तलाशी ली गई। रविवार को किशोर का क्षत-विक्षत शव भी बरामद किया गया। गर्दन गन्ने के खेत में कुछ दूरी पर ही मिली, जहां से बिना सिर का कटा हुआ शव मिला था।

बेल्ट से जमकर पीटा फिर गर्दन अलग की
पुलिस से पूछताछ में आरोपी नदीम और फैजल ने बताया कि दोनों शुक्रवार की शाम किशोर को ले गए थे। जहां अंधेरा होने पर शहर से बाहर ले जाने पर उसकी जमकर पिटाई की गई। किशोर हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन दोनों आरोपी उसे बेल्ट से पीटते रहे। इसके बाद उसे तड़पा तड़पा कर जान से मारने की योजना बनाई गई।

किशोर की बहन से शादी करना चाहता था नदीम
नदीम ने किशोर से कहा था कि तुम्हारी बहन सिर्फ मेरे पास रहेगी। इसका किशोर ने विरोध किया था। इसी को लेकर दोनों ने किशोर का अपहरण कर हत्या कर दी। हत्या के वक्त फैसल ने किशोर का हाथ पकड़ लिया और नदीम ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन पीछे से काट दी। गर्दन शरीर से अलग हो गई थी। इसके बाद शव और सिर को अलग-अलग जगह गन्ने के खेत में फेंक दिया।

दोनों हत्यारों की बहन से थी दोस्ती
पुलिस से पूछताछ में हत्या के आरोपी नदीम और फैजल ने बताया कि किशोर की एक बड़ी बहन है। किशोर की बहन से पहले कस्बे के रहने वाले फैसल से दोस्ती थी। इसके बाद नदीम की भी दोस्ती हो गई।

पुलिस ने कहा कि नदीम किशोर की बहन से शादी करना चाहता था। उसके अवैध संबंध भी थे। इस पर किशोर और उनके परिवार ने विरोध किया। इसी के चलते नदीम ने अपने पड़ोसी और दोस्त फैसल के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि किशोर का सिर बरामद कर लिया गया है। पुलिस इसमें आगे की कार्रवाई कर रही है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version