मेरठ: सीसीएसयू ने जारी किया परीक्षा कार्यक्रम, चौधरी चरण सिंह विवि की विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं एक फरवरी से शुरू होंगी

0
425
मेरठ: सीसीएसयू ने जारी किया परीक्षा कार्यक्रम, चौधरी चरण सिंह विवि की विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं एक फरवरी से शुरू होंगी

कोरोना के कहर के बीच मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया है। सीसीएसयू में ऑड सेमेस्टर की परीक्षाएं 1 फरवरी से 4 मार्च तक चलेंगी। विवि ने गुरुवार को परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया है। छात्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट से परीक्षा कार्यक्रम की जांच कर सकते हैं।Read Also:-गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूंसों से मारा और फिर फिर जमीन पर घसीटा, VIDEO हुआ वायरल

डेढ़ घंटे का पेपर 2 शिफ्ट में होगा
यूनिवर्सिटी ने लास्ट सेमेस्टर के पेपर पहले रखे हैं। सभी पेपर दो पालियों में होंगे। यह सुबह 10.30 से 11.30 बजे तक और दोपहर 1 से 2.30 बजे के बीच होगा। पेपर की अवधि तीन घंटे से घटाकर डेढ़ घंटे कर दी गई है। परीक्षा नियंत्रक डॉ अश्विनी कुमार ने बताया कि विषम सेमेस्टर परीक्षाओं में एमए, एमएससी, एमकॉम, एमएससी होम साइंस, एमएससी एजी, एलएलबी-एलएलएम, बीएससी एजी, बीएससी होम साइंस आदि पाठ्यक्रम शामिल हैं।

कोरोना के चलते बढ़ी परीक्षा केंद्रों की संख्या
कोविड गाइड लाइन के चलते केंद्रों की सूची भी बढ़ाई जा सकती है ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सके। पूरा परीक्षा कार्यक्रम सीसीएसयू की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। कोई भी परिवर्तन वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा। परीक्षा में करीब एक लाख 70 हजार छात्र शामिल होंगे। अखबारों में विधानसभा चुनाव के चलते बीच में छुट्टी रखी गई है। इसके बाद 17 फरवरी से पेपर रखे गए हैं।

परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 24 जनवरी है
परीक्षाओं के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 24 जनवरी है। 24 जनवरी के बाद कोई मौका नहीं दिया जाएगा। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने के लिए सभी फॉर्म भरकर प्रिंट आउट समय पर कॉलेजों में जमा कर दें।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here