Home Breaking News मेरठ : पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मेहमान...

मेरठ : पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मेहमान बनकर आए हत्यारे, साथ बैठकर चाय भी पी

मेरठ : पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मेहमान बनकर आए हत्यारे, साथ बैठकर चाय भी पी

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं उत्तरप्रदेश के मेरठ में अपराधी बेखौफ होकर हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 4 दिन पहले जहां शास्त्रीनगर में मेरठ नगर निगम के पार्षद जुबैर आंसरी और इंचौली में बसपा नेता मनोज चौधरी की हत्या कर दी गई थी, वहीं मंगलवार दिन निकलते ही बदमाशों ने जानी क्षेत्र में पूर्व बलॉक प्रमुख राजवीरी के बेटे लविंद्र चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। लविंद्र का भाई कविंद्र भी ब्लॉक प्रमुख रहा है। बताया जा रहा है कि लविंद्र तीन साल पहले हत्या के आरोप में जेल जा चुका है और जमानत पर रिहा हुआ था।Read Also:-हापुड़: पेट्रोल मुंह में भरकर करतब दिखाने में 8 झुलसे, जन्माष्टमी पर चल रहा था प्रोग्राम, पेट्रोल मुंह में भरकर करतब दिखाने लगा लड़का,

devanant hospital

मामला जानी थाना क्षेत्र के बाफर गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह दो युवक जानी ब्लॉक की पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजवीरी चौधरी के घर पहुंचे।  दोनों युवक पहले तो दोस्तों की तरह राजवीरी के बेटे लविंद्र से मिले और घर पर बैठकर चाय भी पी। इसी बीच  बातचीत के दौरान युवकों ने पिस्टल निकाल ली और लविंद्र पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। शोर सुनकर परिजन वहां पहुंचे तो आरोपी उनपर भी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। परिजनों ने लहुलुहान लविंद्र को संभालना चाहा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि उसे चार गोली लगी थीं।

ortho

हत्या की सूचना पर इंस्पेक्टर जानी संजय चौधरी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए शव उठवाने से इनकार कर दिया। सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी वहां आ गए और ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

पंजाब

मामले के खुलासे के लिए एसएसपी ने  3 टीम लगाई हैं। पुलिस का कहना है कि परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चलता है कि हत्यारे लविंद्र को पहले से जानते थे। फिलहाल मामला रंजिश का लगता है। हत्यारोपी बाइक भी मौके पर ही छोड़ गए हैं। हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि राजवीरी चौधरी 2015 तक जानी ब्लॉक की ब्लॉक प्रमुख रही हैं। लविंद्र तीन साल पहले जितेंद्र बाफर की हत्या के मामले में जेल जा चुका है और डेढ़ साल पहले ही जमानत पर आया था।

एक सप्ताह में  हत्या की ताबड़तोड़ वादरात

  • 25 अगस्त : सरधना थाना क्षेत्र में डेयरी संचालक के बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या, पूरी खबर पढ़ें 
  • 28 अगस्त : नौचंदी थाना क्षेत्र में नगर निगम पार्षद जुबेर आंसरी की उनके घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या, पूरी खबर पढ़ें
  • 28 अगस्त : इंचौली क्षेत्र में 14 साल पुरानी रंजिश में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, पूरी खबर पढ़ें
  • 29 अगस्त : किठाैर क्षेत्र में दो नाबालिगों की चाकू से हमलाकर हत्या, पूरी खबर पढ़ें
  • 29 अगस्त : लावड़ क्षेत्र के जंगल में गांव के ही युवक का शव मिला

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

मेरठ : पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मेहमान बनकर आए हत्यारे, साथ बैठकर चाय भी पी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ : पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, मेहमान बनकर आए हत्यारे, साथ बैठकर चाय भी पी