मेरठ : पत्नी के कहे अश्लील शब्द तो दोस्तों ने की हत्या, सतेंद्र की हत्या के दोनों आरोपी दोस्त हुए गिरफ्तार

0
463
मेरठ : पत्नी के कहे अश्लील शब्द तो दोस्तों ने की हत्या, सतेंद्र की हत्या के दोनों आरोपी दोस्त हुए गिरफ्तार
हत्या में गिरफ्तार दोनों दोस्त अमित और टिंकल

मेरठ के देहात क्षेत्र में शनिवार की आधी रात को एक युवक की उसकी पत्नी के सामने पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। गांव के ही रहने वाले दो दोस्तों ने शराब पीकर इस हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।Read Also:-मेरठ : लापता संजीव को परिजन तलाशते रहे, शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला, परिवार वालों ने पुलिस को जताया हत्या का शक

पूछताछ में आरोपीयों ने बताया कि तीनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे, जिसके बाद सतेंद्र ने गाली-गलौज करते हुए पत्नी के लिए अश्लील शब्द कहे। इसी बात को लेकर दोनों दोस्तों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला।

एक साथ बैठ कर शाम से ही शराब पी रहे थे
मवाना थाना क्षेत्र के ढिकौली गांव निवासी सतेंद्र उर्फ ​​झरिया (39 वर्ष) पुत्र जगदीश टैक्सी चलाता था। सतेंद्र के पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। शुक्रवार शाम को सतेंद्र ने अपने गांव निवासी अमित और टिंकल के साथ शराब पी। दूसरे कमरे में सतेंद्र की पत्नी और बेटी थी। आरोपीयों ने सतेंद्र की पत्नी के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था।

जिसके बाद दोनों आरोपी अमित और टिंकल ने सतेंद्र को पहले लात-घूंसे से पीटा। इसके बाद डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर मवाना विष्णु शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रात में सतेंद्र कमरे में बेहोश पड़ा हुआ था। जहां उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह आठ बजे पत्नी पूजा ने घटना की जानकारी लोगों को दी। सूचना पर मवाना पुलिस और सीओ मवाना उदय प्रताप भी मौके पर पहुंचे। सीओ मवाना उदय प्रताप ने बताया कि सतेंद्र के चाचा जगवीर की शिकायत पर ढिकौली गांव निवासी अमित पुत्र राकेश और टिंकल पुत्र तेजपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पत्नी ने बताया कि रात में तीनों कमरे में झगड़ा कर रहे थे। सुबह देखा तो पति मृत मिला।

मेरठ : पत्नी के कहे अश्लील शब्द तो दोस्तों ने की हत्या, सतेंद्र की हत्या के दोनों आरोपी दोस्त हुए गिरफ्तार

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here