Home Breaking News मेरठ : हेड कॉन्स्टेबल के बेटे ने आत्महत्या की, शराब पीकर देर रात घर लौटा था परिजनों ने विरोध किया तो खुद को गोली मार ली

मेरठ : हेड कॉन्स्टेबल के बेटे ने आत्महत्या की, शराब पीकर देर रात घर लौटा था परिजनों ने विरोध किया तो खुद को गोली मार ली

0
मेरठ : हेड कॉन्स्टेबल के बेटे ने आत्महत्या की, शराब पीकर देर रात घर लौटा था परिजनों ने विरोध किया तो खुद को गोली मार ली

murder

यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के बेटे ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक शराब पीने का आदी था, परिजन इसका विरोध करते थे। इसी विवाद के चलते युवक ने जान दे दी। आकाश का एक छोटा भाई CISF में है।
मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के एकता नगर का है। यहां रहने वाले विनय शर्मा यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं। फिलहाल उनकी पोस्टिंग बरेली डीआईजी कैंप कार्यालय में है, लेकिन उनका परिवार मेरठ के एकता नगर में ही रहता था। सोमवार देर रात विनय के 25 वर्षीय बेटे आकाश ने खुद के गोली मार ली। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि आकाश अपने दोस्तों के साथ शराब पीता था। इसी बात को लेकर परिवार के लोग आकाश से विरोध करते थे। कि वह दोस्तों के साथ जाना छोड़ दे और शराब से दूर रहे। घटना ववाली रात भी आकाश अपने दो दोस्तों के साथ कहीं गया था। देर रात वह शराब पीकर घर लौटा। परिजनों ने इसका विरोध किया तो आकाश चिल्लाता हुआ अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद कमरे से गोली चलने की आवाज आई, परिजनों ने वहां पहुंचकर देखा तो कमरे में आकाश खून से लथपथ पड़ा था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here