Home Breaking News Meerut : प्रेमिका को पाने की चाह में की पति की हत्या,...

Meerut : प्रेमिका को पाने की चाह में की पति की हत्या, परमजीत की हत्या में उसकी पत्नी का प्रेमी गिरफ्तार

मेरठ के हस्तिनापुर में रविवार को हुई परमजीत की हत्या के मुख्य आरोपी पिंटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। परमजीत की पांच लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद आरोपियों ने शव को जंगल में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक परमजीत की पत्नी के आरोपी पिंटू से अवैध संबंध थे। पत्नी से अवैध संबंध का विरोध करना ही हत्या का कारण बना। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।Read Also:-Video : पति-पत्नी और उनके 5 बच्चे, कार से भी ज्यादा हुए बाइक पर सवार; देखा है कभी ऐसा वीडियो

परिजनों ने परमजीत के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी
मेरठ के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के प्रेम भगोहपुर फतेहपुर निवासी परमजीत (32 वर्ष) पुत्र करनाल सिंह खेती करता था। 29 मई की सुबह परमजीत घर से निकला था। इसके बाद युवक घर नहीं लौटा। युवक का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ गया। परिजनों ने शाम को हस्तिनापुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। परिवार ने पिंटू और उसके दोस्तों पर शक जताया।

हत्या गोली मार कर की गई थी
पुलिस ने शक के आधार पर जांच की तो पता चला कि परमजीत की हत्या की गई है। पुलिस ने सोमवार को शव को गांव के जंगल में मनोज के खेत में फेंक दिया। हस्तिनापुर थाने में परिजनों ने पिंटू, ओमवीर, नौबत, हरेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी में हत्या की धारा बढ़ा दी। जिसमें मुख्य आरोपी पिंटू पुत्र गंगाबल निवासी तारापुर बाग को गिरफ्तार कर तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

प्रेमिका के पति को मारने की योजना
एसपी देहात केशव कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि परमजीत की पत्नी के मुख्य आरोपी पिंटू से अवैध संबंध थे। दोनों के बीच करीब दो साल तक संबंध रहे। इसकी जानकारी परमजीत को हो गई। परमजीत ने आरोपी पिंटू को मेरी पत्नी से मिलना बंद करने को कहा था। इसके साथ ही पिंटू ने अपने साथियों के साथ योजना बनाई कि अगर वह परमजीत को मार देगा तो उसकी पत्नी हमेशा उसकी प्रेमिका ही रहेगी। 29 मई को चारों आरोपियों ने शराब पार्टी की और परमजीत की हत्या कर दी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version