Home Breaking News मेरठ : चेंबर में घुसकर वकील का मुंह किया काला, कल्याण सिंह...

मेरठ : चेंबर में घुसकर वकील का मुंह किया काला, कल्याण सिंह आपत्तिजनक टिपप्णी पर भड़की संगीत सोम सेना

मेरठ : चेंबर में घुसकर वकील का मुंह किया काला, कल्याण सिंह आपत्तिजनक टिपप्णी पर भड़की संगीत सोम सेना

मेरठ में संगीत सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय में घुसकर एक वकील के मुंह पर कालिक पोत दी। पीड़ित वकील कांग्रेस नेता बताया जा रहा है।

ortho

दिवंगत भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में संगीत सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय में घुसकर एक वकील के मुंह पर कालिक पोत दी। पीड़ित वकील कांग्रेस नेता बताया जा रहा है। घटना मंगलवार की दोपहर की है। वकील ने कांग्रेस हाईकमान से इसकी शिकायत करने की बात कही है। 

devanant hospital

जानकारी के मुताबिक सरधना के एक मोहल्ले में रहने वाले एडवोकेट जितेंद्र पांचाल ने मंगलवार को अपनी फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को लेकर एक अपत्तिजनकर पोस्ट कर दी थी। जितेंद्र मंगलवार शाम तहसील स्थित अपने चैंबर में बैठे थे। जितेंद्र का आरोप है कि इसी दौरान सरधना का ही रहने वाला सचिन खटीक और कुछ भाजपा नेता वहां पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी। आरोप है कि पहले तो उन सभी युवकों ने  उनसे पोस्ट को लेकर माफी मांगने को कहा, लेकिन जब उन्होंने माफी मांगने से इनकार कर दिया तो युवकों ने उनके साथ अभद्रता की और फिर उनके मुंह पर काला तेल पोत दिया। इससे पहले कि साथी वकील वहां पहुंचते आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए।

dr vinit new

जितेंद्र ने बताया कि सचिन और उसके साथी जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है संगीत सोम सेना के कार्यकर्ता हैं। बताया जा रहा है कि सचिन भाटी ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाली। सचिन ने लिखा कि स्व. पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने वाले का मुंह काला किया। साथ ही चेतावनी दी कि महापुरुषों का दोबारा अपमान करने पर कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी

पंजाब

जितेंद्र पांचाल ने इस मामले से उच्च अधिकारियों व बार पदाधिकारियों को अवगत कराने की बात कही। उन्होंने विधायक संगीत सोम से भी मिलने की बात कही। उन्होंने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की ताकत से घबराकर यह घटना की है। सचिन का कहना है कि जितेंद्र लगातार भाजपा से जुड़े वरिष्ठ और दिवंगत नेताओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर भी अभद्र टिप्पणी की थी और अब पूर्व सीएम कल्याण सिंह के बारे में भी अपशब्द लिखे हैं।

food

उधर विधायक संगीत सोम का कहना है कि यदि किसी ने दिवंग मुख्यमंत्री पर टिप्पणी की है तो यह गलत है। हालांकि ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से उन्होंने इनकार कर दिया। उधर सरधना बार  एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप त्यागी का कहना है कि चेंबर में घुसकर वकील के साथ इस तरह की हरकत करना गलत है। अभी एडवोकेट ने इसकी जानकारी बार को नहीं दी है। यदि उन्होंने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की है तो यह भी गलत है।

advt.

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

मेरठ : चेंबर में घुसकर वकील का मुंह किया काला, कल्याण सिंह आपत्तिजनक टिपप्णी पर भड़की संगीत सोम सेना
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ : चेंबर में घुसकर वकील का मुंह किया काला, कल्याण सिंह आपत्तिजनक टिपप्णी पर भड़की संगीत सोम सेना