Home Breaking News मेरठ : दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश में परिजनों...

मेरठ : दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश में परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, शव गांव के बहार संपर्क मार्ग पर मिला

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब 1 बजे कुछ लोगों ने जाखेड़ा गांव मीरपुर के संपर्क मार्ग पर शव पड़ा देखा ग्रामीणों ने शव के पास जाकर करीब से देखा तो शव गांव के ही दूध व्यापारी शिवप्रकाश के पुत्र सोनू का निकला। मंगलवार को सोनू रोज की तरह दूध बांटने के लिए घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा। बाद में ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी दी। माथे के पास कनपटी पर गोली मारी गई थी।Read Also:-गायक केके (Singer KK) के इन वीडियो को देख इमोसनल हो रहे हैं उनके चाहने वाले, मंच से बाहर कैमरे में दिखे घबराहट के वो आखिरी क्षण

मंगलवार देर रात तक जब सोनू घर नहीं आया तो बड़े भाई अनिल ने सिवलखास के कुछ लोगों से सोनू के बारे में पूछा तो पता चला कि सोनू नौ बजे वहां से दूध बांटकर गांव की ओर चला गया था। देर रात तक छोटा भाई अपने घर नहीं पहुंचा तो अनिल चिंतित हो गया और गांव वालों के साथ भाई की तलाश करने लगा। सोनू की गांव में कई संभावित जगहों पर तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। कुछ देर बाद जब गांव वाले गांव के संपर्क मार्ग पर पहुंचे तो वहां सोनू का शव पड़ा मिला। इस दौरान उसके सिर के पास कनपटी में गोली मारी गई थी। जिसकी सूचना अनिल को दी गई और अनिल मौके पर पहुंच और शव की पहचान की।

एसपीआरए केशव कुमार का कहना है कि मृतक के भाई अनिल का कहना है कि सोनू की कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन पिछले दिनों सोनू ने प्रधान का चुनाव लड़ा था, जिससे गांव के कुछ लोगों का सोनू से मनमुटाव चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version