Home Meerut News: गोली लगने से पूर्व प्रधान के बेटे की मौत, दोस्त...
Array

Meerut News: गोली लगने से पूर्व प्रधान के बेटे की मौत, दोस्त ने कहा- आत्महत्या की

परीक्षितगढ़/मेरठ। आलमगीरपुर बधला गांव में 10वीं कक्षा के छात्र पूर्व प्रधान की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. परीक्षितगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने छात्र के चार दोस्तों को हिरासत में लिया है जो घटना के समय उसके साथ थे। जिनका कहना है कि पूर्व प्रधान के पुत्र ने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस को उसकी कहानी पर विश्वास नहीं हो रहा है।

सोमवार शाम करीब छह बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि पूर्व प्रधान दर्शन सिंह के 16 वर्षीय बेटे अनमोल की गोली लगने से मौत हो गई है, जिसका शव अस्पताल में है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि अनमोल ने हाल ही में 10वीं की परीक्षा दी थी। जो सोमवार को अपने दोस्तों के साथ मछरा गया था। दोपहर करीब दो बजे वे पांचों दोस्त अलग-अलग बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान परिजनों को पता चला कि राहदरा पसवारा के पास अनमोल रास्ते में घायल पड़ा है, उसके सिर में गोली लगी है। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां शाम को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके चारों दोस्तों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ दोस्तों ने बताया है कि रास्ते में उसने बाइक रोकी और पिस्टल लेकर गन्ने के खेत में चला गया. वहां उसने खुद को गोली मार ली। इसकी जानकारी उन्होंने गांव जाकर दी थी। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

परिजन बोले, कभी जहर नहीं खाया

पूछताछ में उसके दोस्तों ने यह भी बताया कि अनमोल ने बाइक रोकते ही कहा था कि उसने पहले भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन बच गया था. इस बार वह गोली मार देगा और जीवित नहीं रहेगा। इसके बाद वह खेत में घुस गया था। वहीं परिजनों का कहना है कि अनमोल ने कभी जहर नहीं खाया.

संस्करण

अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं दी गई है। दोपहर की घटना है, शाम को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल चार दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

-कमलेश बहादुर, एसपी देहात

.

This news is auto-generated through an RSS feed. We don’t have any command over it. News source: Amar Ujala

Meerut News: गोली लगने से पूर्व प्रधान के बेटे की मौत, दोस्त ने कहा- आत्महत्या की
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

Meerut News: गोली लगने से पूर्व प्रधान के बेटे की मौत, दोस्त ने कहा- आत्महत्या की