Home Breaking News मेरठ : पुलिस ने किया 6 चोरों को गिरफ्तार, दिल्ली से पश्चमी...

मेरठ : पुलिस ने किया 6 चोरों को गिरफ्तार, दिल्ली से पश्चमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चोरी करते थे दो पहिया वाहन, अब तक 300 से ज्यादा बाइक चोरी की

मेरठ की परीक्षितगढ़ पुलिस ने 300 से ज्यादा बाइक चोरी करने वाले गिरोह के छह चोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि यह गिरोह पिछले तीन साल में मेरठ, बागपत, नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली और उत्तराखंड में दोपहिया वाहन चोरी करता था। गिरफ्तार किए गए छह चोरों के पास से पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चोरी की 11 बाइकें बरामद की हैं।Read Also:-मेरठ : बहन से संबंध के विरोध में भाई की हत्या, धड़ के बाद बच्चे का सिर भी बरामद, लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे

5 से 8 हजार रुपये में बेचा करते थे बाइक
एसपी देहात केशव कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गिरोह का सरगना हस्तिनापुर का संदीप है। संदीप काफी समय से अपने साथियों के साथ दुपहिया वाहन चोरी कर रहा था। पूर्व में भी यह गिरोह सोतीगंज के लोगों को कुछ वाहन बेचने की बात कह चुका है। अब यह चोरी के वाहनों को अलग-अलग जिलों में बेचता था। बाइक चोरी करने पर 5 हजार से आठ हजार रुपए तक बेचते थे। उसके बाद वह पैसे बांटकर मौज-मस्ती और पार्टी कर खर्च करता था।

अलग-अलग जनपदों से बाइक चोरी की
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि 11 दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। ये विभिन्न जिलों और राज्यों से चोरी किए गए हैं। उनका ब्योरा संबंधित जिलों की पुलिस से मांगा गया है। पुलिस इस गिरोह के फरार लोगों की तलाश में जुटी है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version