Home Breaking News मेरठ : आकाश हत्याकांड में नामजद तीन युवकों को पुलिस ने दी...

मेरठ : आकाश हत्याकांड में नामजद तीन युवकों को पुलिस ने दी क्लीन चिट, बहन की इज्जत की खातिर भाई ने ही की थी हत्या, लड़की का भाई हुआ गिरफ्तार

3 दिन पहले मेरठ के हस्तिनापुर में आकाश की हत्या के मामले में नामजद तीन आरोपियों को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। तीनों को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया था। लेकिन जब पुलिस ने जांच की और मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि लड़की के भाई ने ही हत्या की है।Read Also:-Corona : भारत में सिविल रजिस्ट्रेशन सिस्टम (CRS) की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस ने ली कुल 5.23 लाख लोगों की जान, CRS की रिपोर्ट में दावा

पुलिस ने युवती के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करनैल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि पड़ोसी युवक मेरी शादीशुदा बहन को गलत नज़र रख रहा था। कई बार समझाया, लेकिन उसके बाद भी वह नहीं माना। जहां रात में युवक की हत्या कर दी गई।

युवक की हत्या एक मई को की गई थी
हस्तिनापुर के गांव लतीफपुर निवासी आकाश (21) खेती के साथ-साथ बीए की पढ़ाई भी कर रहा था। युवक की हत्या 1 मई को की गई थी। आकाश के भाई सोनू ने मनीष पुत्र कालू, सचिन पुत्र जयपाल, जोनी पुत्र करण सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तीनों नामजद आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन तीनों ने पुलिस वालों से कहा कि हमने नहीं मारा। हमें गलत तरीके से फंसाया गया है।

सीडीआर से मामला खुला
पूरे मामले को लेकर एसपी देहात केशव कुमार (IPS) खुद घटना का खुलासा करने में लगे हुए हैं। गांव के लोगों को भी सूचना दी गई। जिसमें बताया गया कि गांव लतीफपुर निवासी करनैल सिंह ने हत्या को अंजाम दिया है। जब करनैल सिंह को पूछताछ के लिए थाने लाया गया तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया और कहा कि मैंने अपनी बहन के सम्मान के लिए पड़ोसी आकाश को मार डाला है।

परेशान करता था बहन को
करनैल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि मेरी बहन को पड़ोसी आकाश ने परेशान किया करता था। कई बार मोबाइल पर बात करते देखा गया। आकाश को समझाया कि गांव और मोहल्ले में यह ठीक नहीं है। लेकिन उसके बाद भी उसने अपनी बहन से बात करना बंद नहीं किया। दूसरी तरफ मैं गांव में खुद को अपमानित समझता था। एक मई को आकाश को पहले शराब पिलाई थी और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version