Home Breaking News मेरठ: किठौर क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, धारदार हथियार से की हत्या, सादिक...

मेरठ: किठौर क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, धारदार हथियार से की हत्या, सादिक व अमन शनिवार की शाम से लापता थे ….

मेरठ: किठौर क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, धारदार हथियार से की हत्या, सादिक व अमन शनिवार की शाम से लापता थे ....

मेरठ में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. देहात के किठौर इलाके में दो किशोरों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. कुछ समय पहले दोनों के शव जंगल में खून से लथपथ मिले थे। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी, एसपी देहात व फोरेंसिक टीम भी पहुंची। पूरे मामले में भीड़ को देखते हुए गांव में पुलिस भी तैनात कर दी गई है. दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। Read Also:-मेरठ: 8 घंटे में दूसरी हत्या, बसपा कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, पिता की हत्या का बदला लेने की घोषणा के बाद 22 वर्षीय युवक ने लिया बदला, कहा आज तो बदला ले लिया

whatsapp gif
advt

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर निवासी सादिक (14) पुत्र जाने आलम व अमन (13) पुत्र महाराज शनिवार शाम साढ़े पांच बजे घर से निकले थे. इसके बाद दोनों किशोर अपने घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

ortho

रविवार की सुबह किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में गन्ने के खेत के पास दोनों किशोरों के शव मिले. दोनों के शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। घटना के बाद सीओ किठौर बृजेश सिंह बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे।

dr vinit new

दोनों की बेरहमी से हत्या
सादिक और अमन की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। सादिक के शरीर पर नुकीली चीजों के निशान मिले हैं। जबकि अमन के शरीर पर चाकू के निशान भी मिले हैं। दोनों की हत्या के बाद परिवार के सदस्यों का हाल बेहाल था। सादिक के पिता मजदूरी का काम करते हैं, जबकि अमन के पिता गैस एजेंसी में काम करते हैं। अमन का एक और भाई है, जो बीमार रहता है। तनाव को देखते हुए शाहजहांपुर में भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

devanant hospital

क्राइम सीन… दोनों को घेर कर मार डाला गया
सादिक और अमन के शव आम के बाग के पास पड़े मिले। दोनों के शवों के बीच करीब 25 मीटर की दूरी थी। हत्यारों ने दोनों को पहले भी पीटा, फिर मौत के घाट उतारा। दोनों ने भी बचाव के लिए हाथापाई की होगी, क्योंकि मिट्टी में भी निशान मिले हैं। सादिक के शव से कुछ दूरी पर अमन का शव मिला था। ऐसे में पुलिस का मानना ​​है कि अमन वंहा से भागा गया होगा, जिसके बाद उसे घेर कर 25 मीटर दूर मार दिया गया. हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। ऐसे में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ankit

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

मेरठ: किठौर क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, धारदार हथियार से की हत्या, सादिक व अमन शनिवार की शाम से लापता थे ....
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ: किठौर क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, धारदार हथियार से की हत्या, सादिक व अमन शनिवार की शाम से लापता थे ....