Home Breaking News मेरठ : प्रेम और हत्या की पूरी कहानी, हत्यारे पति बताया- 82...

मेरठ : प्रेम और हत्या की पूरी कहानी, हत्यारे पति बताया- 82 हजार सैलरी का ताना मारती थी पत्नी, बेटे के सामने मारा थप्पड़

मेरठ के कंकरखेड़ा में गुरुवार को पति ने अपनी सरकारी शिक्षिका पत्नी प्रतिमा का गला रेत कर हत्या कर दी थी। पत्नी के कातिल देवेंद्र से पूछताछ में हत्या की खौफनाक कहानी सामने आई है। पुलिस पूछताछ में पति ने हत्या की पूरी घटना कबूल कर ली है। इसमें पता चला कि सुबह जैसे ही वह गुस्से में उठी प्रतिमा ने पति देवेंद्र को थप्पड़ मार दिया। इस बात पर पति इतना भड़क गया कि उसने पत्नी को कई बार थप्पड़ जड़े।Read Also:-मेरठ : शराब पीने से मना किया तो गवर्नमेंट स्कूल टीचर पत्नी को मौत के घाट उतारा, शराब पीने से मना किया तो भड़का पति, 13 साल पहले की थी लव मैरिज

प्रतिमा जमीन पर गिर पड़ी। यह देख दंपती का बेटा भी कांप उठा। पति किचन से चाकू लाया और चाकू से पत्नी का गला रेत दिया। जमीन पर लहूलुहान हालत में अपनेआप को बचाने के लिए शिक्षिका चिल्लाती रही, जैसे ही बेटे ने मां को बचाने के लिए कदम बढ़ाया, पिता ने कहा कि मैं तुमसे कुछ नहीं कहूंगा, बस दूर रहो। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला की मौत गला रेतने से हुई है। सिर पर बाहरी और अंदरूनी चोट के निशान थे। कातिल देवेंद्र ने पहले पत्नी का गला काटा, उसके बाद सिर पर 15 से ज्यादा वार किए।

लॉकडाउन में चली गई पति देवेंद्र की नौकरी
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शिवलोक पुरी निवासी नाथू सिंह वर्मा कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता हैं। उनके बेटे देवेंद्र (40) का 2009 में कंकरखेड़ा निवासी प्रतिमा से प्रेम विवाह हुआ था। देवेंद्र सेल्स का काम भी देखता था। दो साल पहले जब कोरोना केस बढ़ा तो देवेंद्र की नौकरी चली गई।

देवेंद्र की पत्नी प्रतिमा मेरठ के सरधना प्रखंड के नानू प्राइमरी स्कूल में सरकारी शिक्षिका थीं। देवेंद्र को शराब की इतनी लत थी कि उसकी पत्नी प्रतिमा को भी चिंता होने लगी थी। पत्नी उस पर नौकरी करने का दबाव बनाती थी, लेकिन देवेंद्र कहता था कि मुझे क्या लेनादेना, जिसकी पत्नी की तनख्वाह 82 हजार रुपये है तो उसका पति क्या काम करेगा। यहीं से दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।

82 हजार वेतन के ताने ने जीवन को नरक बना दिया
पत्नी के कातिल देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी की तनख्वाह 82 हजार रुपये थी। एक बेटा है। वह भी अब 11 साल का हो गया है। पत्नी नौकरी का दबाव बनाती थी, लेकिन नौकरी कहीं नहीं मिली। जब मेरी पत्नी ने तनख्वाह के लिए मुझ पर ताना मारा, तो मेरी जिंदगी नर्क बन गई थी। कई बार शराब पीकर सो जाता था तो पत्नी गाली-गलौज के साथ थप्पड़ भी मरती थी। ऐसे प्रेम विवाह का क्या फायदा जब पत्नी उसको अपनी तनख्वाह का उसे ताना मारती मारे।

पत्नी के थप्पड़ ने बनाया देवेंद्र को कातिल
देवेंद्र ने बताया कि पत्नी कई दिनों से गुस्से में बोल नहीं रही थी। एक दिन पहले उससे 200 रुपये की मांग की गई थी, लेकिन वह गाली-गलौज करने लगी। गुरुवार सुबह सात बजे थे। पत्नी किचन में कुछ काम कर रही थी। उस समय बेटा भी नींद से जागा था। अचानक पत्नी से चाय मांगी तो उसने गुस्से में बेटे के सामने मुझे थप्पड़ मार दिया। देवेंद्र ने बताया कि वह मुझसे अकेले में बहुत कुछ कह जाती थी मैं सब कुछ बर्दाश्त कर रहा था, लेकिन मैं अपने बेटे के सामने थप्पड़ खा कर टूट गया। अचानक पत्नी को एक के बाद एक थप्पड़ मारे गए।

अचानक प्रतिमा जमीन पर गिर गई। उसके बाद पत्नी प्रतिमा का गला रेत से काट दिया गया। यह देखकर बेटा भी डर गया, मैंने कहा कि मैं तुम्हें कुछ नहीं बताऊंगा। पत्नी चीखती-चिल्लाती रही तो बिस्तर के पास हथौड़ा रखा, उठाकर सिर पर कई वार किए। वह हथौड़े से तब तक मारता रहा जब तक पत्नी की सांस थम नहीं गई।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version