Home Breaking News CM योगी कल कर सकते हैं मेरठ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, सभी...

CM योगी कल कर सकते हैं मेरठ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, सभी विभाग तैयारियों में जुटे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को नोएडा आएंगे। मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण कर सकते हैं। गुरुवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने मीटिंग कर तैयारियों को धार दी। जिलाधिकारी ने मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. एसके गर्ग व डाक्टरों संग मीटिंग की।

कोरोना नियंत्रण को लेकर मुख्यमंत्री योगी लगातार एक्शन में हैं। पिछले दिनों गाजियाबाद, नोएडा और मेरठ में बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिले हैं। मेडिकल कालेज में मौतों की दर सुधार के बावजूद 19 फीसद बनी हुई है। जिले में 90 से ज्यादा मरीजों की जान जा चुकी है।

अधिकारियों ने बताया कि सीएम योगी नोएडा से मेरठ के लिए निकल सकते हैं। सभी विभाग अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। सीएमओ डा. राजकुमार ने स्टाफ के साथ मीटिंग कर रिकार्ड अपडेट किए। मेडिकल कालेज प्रशासन ने परिसर की सड़कों से कोविड वार्ड और नान कोविड वार्ड को दुरुस्त रखने पर फोकस किया।

शुक्रवार तक सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएंगी। मेडिकलकर्मियों को हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है। इमरजेंसी वार्ड, फ्लू ओपीडी से लेकर कोविड वार्ड तक विशेष सफाई की जा रही है, कैंपस में सभी संकेतक ठीक किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी मरीजों से बात कर सकते हैं।हालांकि अफसरों का एक खेमा कह रहा है कि सीएम योगी नोएडा से लौट जाएंगे, लेकिन मेरठ का कोविड रिकार्ड जरूर चेक करेंगे। सीएमओ कार्यालय में देर रात तक दस्तावेज और रिकार्ड दुरुस्त किए गए।

Exit mobile version