Home Breaking News मेरठ: युवक की गला दबाकर बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

मेरठ: युवक की गला दबाकर बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

0
मेरठ: युवक की गला दबाकर बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

 मामला मवाना क्षेत्र के कूड़ी कमालपुर का है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह गांव के बहोड़पुर एप्रोच रोड पर एक युवक का अर्धनग्न शव पड़ा मिला।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव पर कई जगह चोट के निशान थे। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या से पहले उसे पीटा गया और फिर गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मेरठ शहर में शादी, सगाई और अन्य आयोजनों में फैंसी पंडाल, फूलों की स्टेज, गद्दे, बिस्तर, क्रॉकरी व अन्य सामान के लिए संपर्क करें
गुप्ता टेंट हाउस एंड वेडिंग प्लानर : 82184346947397978781

 जानकारी के मुताबिक मामला मवाना क्षेत्र के कूड़ी कमालपुर का है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह गांव के बहोड़पुर एप्रोच रोड पर एक युवक का अर्धनग्न शव पड़ा मिला। सूचना पर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। भीड़ में से ही एक कालूराम ने शव की पहचान अपने पोते राहुल के रुप में की। 

शव मिलने की जानकारी लगते हुए मवाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि मृतक के चेहरे, गले व पैरों में चोट व चोट के निशान थे। पुलिस के मुताबिक शव देखकर लगता है कि राहुल की हत्या कहीं और की गई है और फिर शव यहां लाकर डाला गया है। घटना स्थल पर शव को घसीटने के निशान हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

news shorts

पूछताछ में पता चला कि राहुल के पिता नरेश के नाम बहोड़पुर में काफी जमीन है। बताया जा रहा है कि राहुल इसमें अपना हिस्सा मांग रहा था, जिसको लेकर कई बार परिवार में हो चुका था। पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है।

advt.

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here