Home Breaking News मेरठ : चुनावी रंजिश के चलते युवक की हत्या, एक साल पहले...

मेरठ : चुनावी रंजिश के चलते युवक की हत्या, एक साल पहले वोट न देने पर हुआ था विवाद, ग्राम प्रधान को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में बुधवार रात 2 बजे कार सवार ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर 36 वर्षीय किसान की पीट पीट मार डाला। एक साल पहले प्रधान के चुनाव में मतदान न करने को लेकर गांव में विवाद हुआ था।Read Also:-ललितपुर रेप केस: प्रयागराज में 13 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी एसएचओ हुआ गिरफ्तार

ग्राम प्रधान शिवकुमार ने अपने ही गांव के वीरेंद्र गुर्जर के सिर पर लाठियों से कई वार किए। पीड़ित किसान की मौत होने तक आरोपी हमला करता रहा। लाठी के अलावा बंदूक की बट से भी हमला किया गया। मृतक किसान के भाई ने गांव के प्रधान समेत चार के खिलाफ हत्या का प्राथमिकी दर्ज करायी है।

पूरा मामला
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जेवारी निवासी वीरेंद्र गुर्जर (36 वर्ष) बुधवार की रात अपने दोस्तों भूषण और सुबोध के साथ कंकरखेड़ा हाईवे स्थित शगुन फार्म हाउस में शादी समारोह में गया था। यह शादी वीरेंद्र के रिश्तेदार आकाश की थी।

बुधवार रात दो बजे शादी समारोह से 300 मीटर की दूरी पर आल्टो कार में सवार चार लोगों ने वीरेंद्र और भूषण पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों के फायरिंग करते ही सुबोध और भूषण भाग गए। इसी दौरान उन्होंने वीरेंद्र को जमीन पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया।उन्होंने वीरेंद्र के सिर पर डंडों और पिस्टल की बट से वार किये। करीब 15 मिनट तक हमलावरों ने बेरहमी से पिटाई की।

अस्पताल में मृत घोषित
वीरेंद्र अपने भाई ज्ञानेंद्र के साथ गांव में खेती करता था। भूषण ने रात में वीरेंद्र के छोटे भाई ज्ञानेंद्र को फोन कर बताया। ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ किसान वीरेंद्र को छोड़ कर हमलावर फरार हो गए। बाद में भूषण कार लेकर वहां पहुंचे और वीरेंद्र को कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चुनावी रंजिश को लेकर गांव में हत्या
वीरेंद्र के भाई ज्ञानेंद्र ने कंकरखेड़ा थाने में जेवारी गांव के मुखिया शिब्बू उर्फ ​​शिवकुमार व गांव निवासी कृष्णा उर्फ ​​ओंकार व दो अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक के भाई ज्ञानेंद्र ने पुलिस को बताया कि शगुन फार्म हाउस में शादी समारोह में शामिल होने के लिए वीरेंद्र के जाने की जानकारी ग्राम प्रधान शिवकुमार को पहले से थी।

एक साल पहले ग्राम प्रधान का चुनाव हुआ था। इसमें शिवकुमार चुनाव लड़ रहा था। वीरेंद्र और इस परिवार ने अपनी बिरादरी के शिवकुमार (गुर्जर) को वोट नहीं दिया और एक अन्य उम्मीदवार वीर सिंह (पाल बिरादरी) को वोट देकर चुनाव लड़वाया था। तभी से ग्राम प्रधान शिवकुमार रंजिश रखने लगा था।

एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पूरे मामले में पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version