Home Breaking News महरौली हत्याकांड : श्रद्धा के पिता ने कोर्ट से कहा, पूनावाला ने...

महरौली हत्याकांड : श्रद्धा के पिता ने कोर्ट से कहा, पूनावाला ने मेरी बेटी का गला घोंटने की बात कबूली

नई दिल्ली । एक चौंकाने वाले खुलासे में श्रद्धा वाकर के पिता ने दिल्ली की एक अदालत के सामने गवाही दी कि आफताब अमीन पूनावाला ने अपने हाथों से उनकी बेटी का गला घोंटने की बात कबूल की है।

– Advertisement –

पीड़ित के पिता विकास वाकर ने आगे गवाही दी कि हत्या के बाद पूनावाला ने पीड़िता के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और अधिकारियों और जनता को पता न चले, इसलिए शरीर के हिस्सों को दिल्ली भर में विभिन्न उजाड़ जगहों पर फेंक दिया।

उन्होंने 11 नवंबर, 2022 को महरौली पुलिस स्टेशन की अपनी यात्रा के बारे में बताया, जहां उन्होंने पूनावाला को उस व्यक्ति के रूप में पहचाना, जिसके साथ उनकी बेटी पिछले तीन वर्षों से रह रही थी।

उन्होंने पुलिस को रिश्ते के दौरान उनकी बेटी के साथ लगातार होने वाले झगड़ों और शारीरिक शोषण के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान पूनावाला से हत्या के दो दिन बाद श्रद्धा के खाते से एक संदिग्ध लेनदेन के बारे में पूछा गया था, लेकिन उन्होंने इसके बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, ”जब मैंने पूनावाला से पूछा कि मेरी बेटी कहां है, तो उसने कहा कि वह अब नहीं रही…।”

वाकर ने कहा, “मैं सदमे में था और चक्कर आने लगा। जब मैं थोड़ी देर बाद होश में आया, तो पूनावाला ने खुलासा करना शुरू कर दिया कि उसने मेरी बेटी को कैसे मार डाला। उसने मुझे बताया कि 18 मई, 2022 को उसके छतरपुर आवास पर मेरी बेटी के साथ उसका झगड़ा हुआ था और आगे बताया कि उसने अपने हाथों से श्रद्धा का गला घोंट दिया।”

उन्‍होंने कहा कि पूनावाला ने इस भयानक विवरण का वर्णन किया कि कैसे उसने श्रद्धा की मौत के बाद उसके शरीर के टुकड़े करने के लिए एक आरी, दो अतिरिक्त ब्लेड और एक हथौड़ा सहित कई उपकरण खरीदे। फिर उसने कथित तौर पर उसकी कलाई काट दी और एक पॉलिथीन या कूड़े के थैले में डालकर फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि जब परिवार ने 2019 में पूनावाला के साथ रहने के श्रद्धा के फैसले का विरोध किया था, तो उसने दृढ़ता से अपनी पसंद के युवक से रिश्‍ता बनाने के अपने अधिकार पर जोर दिया, जो दर्शाता है कि वह वयस्क थी और अपना भविष्य तय करने में सक्षम थी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/mehrauli-murder-case-shraddhas-father-told-the-court-that-poonawalla-confessed-to-strangling-my-daughter/74827

महरौली हत्याकांड : श्रद्धा के पिता ने कोर्ट से कहा, पूनावाला ने मेरी बेटी का गला घोंटने की बात कबूली
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

महरौली हत्याकांड : श्रद्धा के पिता ने कोर्ट से कहा, पूनावाला ने मेरी बेटी का गला घोंटने की बात कबूली