Home Breaking News अधिकारियों पर जमकर बरसे मंत्री संजीव बालियान,  कहा- 'हिंदी में समझा रहा...

अधिकारियों पर जमकर बरसे मंत्री संजीव बालियान,  कहा- ‘हिंदी में समझा रहा हूं, ये योगी की सरकार है’

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान पुलिस अधिकारियों पर जमकर बरसे। उन्होंने एक मंच से पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदी में समझा रहा हूं, ये योगी की और म्हारी सरकार है।

दरअसल बुढ़ाना ब्लॉक में मंत्री संजीव बालियान एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक मंच से बेहद ही सख्ती भरे लहजे़ में कहा कि ‘ये जो हमारे अधिकारी है, इन्हें हिंदी में समझा दूं कि जो 100-50 आदमी इकट्ठे होते ही तुम लोग भाग-भागकर इनके पास आ जाते हो, इस तरह से आना छोड़ दो।’ उन्होंने अधिसकारियों को टारगेट करते हुए आगे कहा कि ‘सरकार है योगी की… और हमारी, तुम अपनी बुद्धि ठीक कर लो। कभी दिमाग खराब हो रहे हों बिल्कुल ही।’

उन्होंने अधिकारियों को चेताया कि ‘तुम लोगों को किसी के भी बीच में बैठने की जरूरत नहीं है आज के बाद।’ पुलिस पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ‘पुलिस अपना काम करना सीख लें, ये जो बदतमिजियां है, ये बंद होनी चाहिए बिल्कुल। सारे सुन लो नीचे से और मुजफ्फरनगर तक वाले।’ इतना ही नहीं, उन्होंने इशारों-इशारों में ये भी समझाने की कोशिश की कि सरकार योगी महाराज की है। किसी भी तरह की गलतफहमी में न रहना।

इतने खफा क्यों है केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान

दरअसल गत दिनों सपा-रालोद गठबंधन की एक महापंचायत में वक्ताओं ने भरे मंच मंत्री समेत पूर्व विधायक उमेश मलिक को जमकर लपेटा और जमकर खरी-खोटी कही। केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान को जहां चोर तक कह दिया गया तो वहीं पूर्व विधायक को बलकटी से काटने तक की बात कही गई। मंत्री जी इसी बात को लेकर आहत दिखाई दिए और मंच से अधिकारियों-पुलिस को खूब लताड़ा।

केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान पुलिस और अधिकारियों पर इस बात को लेकर भी जमकर बरसें कि कोई भी 100-50 लोग एकत्र होकर धरना-प्रदर्शन या पंचायत करते हैं तो अधिकारी उनके बीच में आकर बैठ जाते है। इसीलिए उन्होंने अधिकारियों के लिए कहा कि ‘उन लोगों के बीच बैठने की कोई जरूरत नहीं है।’ असल में उनका निशाना विपक्ष था, क्योंकि बुढ़ाना इलाके में विपक्ष पूरी तरह से सक्रिय है और आए दिन धरना-प्रदर्शन और पंचायत करता रहता है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/minister-sanjeev-balyan-lashed-out-at-the-officers-said/17066

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version