Home Breaking News मेरठ में बोले मिश्रा : भाजपा ब्राह्मण समाज से भयभीत, इसीलिए पुलिस...

मेरठ में बोले मिश्रा : भाजपा ब्राह्मण समाज से भयभीत, इसीलिए पुलिस से गेट पर ताला जड़वाया, हम मेरठ में सातों सीट जीतेंगे

मेरठ में बोले मिश्रा : भाजपा ब्राह्मण समाज से भयभीत, इसीलिए पुलिस से गेट पर ताला जड़वाया, हम मेरठ में सातों सीट जीतेंगे

मेरठ में ब्राह्मण विचार गोष्ठी में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद मिश्रा कार्यक्रम में पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि सरकार ब्राह्मणों की लगातार हत्याएं कर रही है। वैसे वह हिंदू धर्म की ठेकेदार बनती है। 

  1. धर्म के ठेकेदार बन रहे , वैसे लगातार टार्गेट बनाकर करा रहे ब्राह्मणों की हत्या
  2. राम मंदिर का 10 हजार करोड़ से ज्यादा का चंदे पर सरकार की नियत ठीक नहीं
  3.  ब्राह्मण 16 प्रतिशत और दलित 23 एक साथ आ जाएं तो बसपा को आने से कोई नहीं रोक सकता
  4.  सरकार ने किसानों की जमीन के पैसे उद्योगपतियों से ले लिए, इस लिए वह कानून वापस नहीं ले रही

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को  लेकर बसपा प्रचार में लगी है। मंगलवार को  बसपा ने ब्राह्मण समाज  को पक्ष में करने के लिए विचार गोष्ठी  गढ़ रोड स्थित हस्तनपुर गांव में एक रिजार्ट में की। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद मिश्रा ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सपा हो या भाजपा, दोनों ने ब्राह्मणों पर अत्याचार करने का काम किया है। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ब्राह्मण युवाओं के एनकाउंटर ज्यादा किए हैं। उन्हें सभी राजनीतिक, मुख्य पदों से हटा दिया गया। मंदिरों से ब्राह्मणों को हटाने के लिए भाजपा रणनीति के तहत दूसरे लोगों को मंदिरों पर अपना कब्जा करने के लिए भेजा जा रहा है। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि ब्राह्मण भगवान परशुराम के वंशज हैं। यह डरते नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने हमारा कार्यक्रम रोकने की कोशिश की। इतना ही नहीं करीब 3 हजार ब्राह्मण समाज के लोग कार्यक्रम में आने थे । जिन्हें अनुमति ना देकर रोक दिया गया है। मुख्य गेट में ताला जड़वा दिया गया। कार्यक्रम में भोजन की व्यवस्था थी उसे भी फिकवाने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि बसपा के ब्राह्मण संवाद से सत्ता पार्टी डरने लगी है। अभी बसपा का 22 जिलों में ही यह कार्यक्रम हुुए है सरकार का यह हाल है जब 75 जिलों में यह कार्यक्रम होंगे तो भाजपा का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस दौरान मंच से अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष ने कहा कि पहले बसपा में हमें मेरठ की कोई भी एक सीट दे, हमारा समाज विचार करेगा।

bsp

 भाजपा धर्म की ठेकेदार बन रही : सांसद

कार्यक्रम में सांसद ने बोलते हुए कहा कि जहां एक ओर भाजपा हिंदू धर्म की ठेकेदार बनती है। वहीं, ब्राह्मणों की लगातार हत्या करा रही है। अयोध्या में अभी तक राम मंदिर के नाम पर कई सो करोड रुपये खर्च किए जा चुके हैं। परंतु अभी निर्माण वहां दिखाई तक नहीं देता है। आखिर करोड़ों रुपया कहा चला गया। मिश्रा ने कहा कि सन 1994 से अयोध्या में राम मंदिर बनने की कवायत शुरू हुई तभी से ही ही लोग चंदा दे रहे हैं। 20-25 सालों में पहले से ही कई हजार करोड़ रुपये इकटठा था। अब दो साल पहले कोर्ट का आर्डर आते ही फिर से देश की जनता से राम मंदिर निर्माण के लिए 10 हजार करोड़ से ज्यादा का चंदा इकट्‌ठा कर लिया गया। आखिर यह पैसा क्यो इकट्‌ठा किया गया। इस पैसे को लेकर का भाजपा की नियत ठीक नहीं हैं। 

मेरठ की सातों विधानसभा सीट बसपा को मिलनी हैँ

सांसद ने कहा कि भाजपा से जनता परेशान है। भाजपा सहित दूसरी पार्टियों को यह समझ लेना होगा कि इस बार मेरठ की सातों विधानसभा सीटे बसपा की ही होकर रहेंगी। बसपा का लगातार वोट बैंक बढ़ता जा रहा है। अगर ब्राह्मण और दलित एक साथ मिल जाएं तो बसपा को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता है। ब्राह्मण और दलित मिलकर बसपा को जिताएंगेउन्हाेंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 16 प्रतिशत करीब 3 करोड़ की संख्या ब्राह्मणों की है। वहीं, प्रदेश में करीब 23 प्रतिशत संख्या दलित संख्या है। अगर ब्राह्मण, दलितों को मिला दिया जाए तो करीब 39 प्रतिशत वोट संख्या हो जाती है। जबकि चुनाव जीतने के लिए 30 प्रतिशत वोट काफी होते हैं। इस लिए हम ब्राह्मणों को दलितों से भाई-चारा कायम करके रखना होगा। 

सपा, भाजपा में खुलकर अत्याचार हुआ

मिश्राा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार आते ही ब्राह्मणाों पर अत्याचार शुरू हो गए। 15 दिन बाद ही  सरकार ने ब्राह्मणों के सामाजिक लड़कों की हत्या करानी शुरू कर दी। अब तक लगातार ब्राह्मणों पर अत्याचार जारी है।  कानपुर के बिकारू कांड के बारे में मिश्रा ने कहा कि खुशी दुबे की शादी हुए दूसरा दिन ही था। पुलिस ने उसे उठाा लिया और 7 दिनों तक अज्ञात स्थान पर रखा। दबाव बढ़ने पर उसे जेल भेज दिया। अब उसकी जमानत ना हो सके। इसके लिए पूरे प्रयास कर रहे हैं। एक बार उसकी जमानत भी खारिज करा चुके हैं। बसपा पार्टी इस सभी मामलों में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचारों को समझ रही है। 

सरकार ने किसानों की जमीन के पैसे उद्योगपतियों से ले लिए हैं

सांसद ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार पहले ही कई सरकारी चीजों को बेच चुकी है अब तीन कृषि कानून बनाकर किसानों की जमीन को उद्योगपतियों को बेचने की कोशिश में हैं। इतना हीं नहीं सरकार ने किसानों की जमीन का पैसा उद्योगपतियों से ले लिया है। यही वजह है कि किसानों के इतने विरोध के बाद भी वह इन कानूनों को वापस नहीं ले रही है। परंतु देश का किसान भी डटा हुआ है। वह भी कानून वापस करके ही दम लेगा। 

मेरठ में बोले मिश्रा : भाजपा ब्राह्मण समाज से भयभीत, इसीलिए पुलिस से गेट पर ताला जड़वाया, हम मेरठ में सातों सीट जीतेंगे
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ में बोले मिश्रा : भाजपा ब्राह्मण समाज से भयभीत, इसीलिए पुलिस से गेट पर ताला जड़वाया, हम मेरठ में सातों सीट जीतेंगे