Home Breaking News कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2023 के अधिकांश मैचों में नहीं...

कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2023 के अधिकांश मैचों में नहीं खेल पाएंगे मोहसिन खान

नई दिल्ली। अनकैप्ड भारतीय तेज गेंदबाज मोहसिन खान, जो लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) का प्रतिनिधित्व करते हैं, कंधे की चोट के कारण 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अधिकांश मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, मोहसिन ने पिछले साल अपने कंधे में जमे खून के थक्के को हटाने के लिए सर्जरी कराई थी। सर्जरी के बाद उन्होंने अभी तक गेंदबाजी शुरू नहीं की है।

मोहसिन ने आईपीएल 2022 सीज़न में नौ मैचों में 5.97 की इकॉनमी रेट से 14 विकेट लिए। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा 4/16 था।

उन्होंने ने 2022 सीज़न के अंत में अपने कंधे में तकलीफ महसूस की थी। इसके बाद वे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गए,जहां उन्होंने अपने कंधे से रक्त के थक्के को हटाने के लिए सर्जरी कराई। वह इस समय फ्रेंचाइजी के तैयारी शिविर का हिस्सा हैं जो लखनऊ में चल रहा है। वह नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह अभी दोबारा गेंदबाजी करने के लिए तैयार नहीं हैं।

सुपर जायंट्स को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज टूर्नामेंट के दूसरे भाग में गेंदबाजी करना शुरू कर देंगे। टीम ने पिछले दिसंबर की आईपीएल नीलामी के दौरान सौराष्ट्र और भारतीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को मोहसिन के प्रतिस्थापन के रूप में चुना, फिर भी उन्होंने मोहसिन को टीम में रखा और उनके रिहैबिलिटेशन में उनका समर्थन किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के साथ अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत करेगी।

इस सीज़न के लिए लखनऊ की टीम इस प्रकार है: केएल राहुल, आयुष बडोनी, करण शर्मा, मनन वोहरा, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, कृष्णप्पा गौतम, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान, मोहसिन खान, मार्क वुड, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, निकोलस पूरन, जयदेव उनादकट, यश ठाकुर, रोमारियो शेफर्ड, डेनियल सैम्स, अमित मिश्रा, प्रेरक मांकड़, स्वप्निल सिंह, नवीन उल हक, युद्धवीर चरक।

.

News Source: https://royalbulletin.in/mohsin-khan-will-not-be-able-to-play-most-of-the-matches-of-ipl-2023-due-to-shoulder-injury/25072

कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2023 के अधिकांश मैचों में नहीं खेल पाएंगे मोहसिन खान
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2023 के अधिकांश मैचों में नहीं खेल पाएंगे मोहसिन खान