Home Breaking News सहारनपुर में राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक का आयोजन, पार्टी को मजबूत...

सहारनपुर में राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक का आयोजन, पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान

सहारनपुर। हकीकत नगर कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने,चुनाव में मजबूती से जुटने, जल्द से जल्द बूथों की कमेटियां बनाने,सामाजिक न्याय के लिए लड़ने का आहवान किया गया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्मान देते हुए राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नीरपाल सिंह व राष्ट्रीय लोकदल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के छेत्रीय अध्यक्ष नौशाद खान ने शमीम अहमद को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष सहारनपुर बनाने की घोषणा करते हुए नियुक्ति पत्र सोपा।साथ साथ ही मोहत्रीन को जिला महासचिव व मो साजिद अली को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया गया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष नौशाद खान सहित नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए राष्ट्रीय लोकदल खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नीरपाल सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल दिन प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है।हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की कार्यशैली से प्रभावित होकर किसान मजदूर नौजवान अपने आप राष्ट्रीय लोकदल से जुड़ रहे है।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव सर पर है रात दिन मेहनत से लग जाओ और जल्द से जल्द बूथों की कमेटियां गठित करो।

रालोद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के छेत्रीय अध्यक्ष नौशाद खान ने कहा कि अल्पसंख्यकों का सम्मान केवल राष्ट्रीय लोकदल मे हो रहा है।शमीम अहमद को सहारनपुर जिलाध्यक्ष बनने से सहारनपुर जिला मजबूत होगा।आने वाले निकाय चुनाव में और लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल का परचम लहराया जायेगा।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शमीम अहमद ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे सोपी है में ईमानदारी मेहनत से निभाउंगा,पार्टी को मजबूत करूंगा।

बैठक में चौ अरविंद मलिक,रिंकू सोनकर,मोहम्मद शमी,नफीस मलिक,तहसीन सिद्दीकी,दिलशाद खान,धर्मवीर सिंह, आशू इंतेजार,फारूक,उस्मान,रिजवान,मुन्ना,नरेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

.

News Source: https://royalbulletin.in/monthly-meeting-of-rashtriya-lok-dal-organized-in-saharanpur-call-to-strengthen-the-party/23336

सहारनपुर में राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक का आयोजन, पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

सहारनपुर में राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक का आयोजन, पार्टी को मजबूत बनाने का आह्वान