Home Breaking News पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने 17 लाख से तैयार तीन सड़कों का किया...

पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने 17 लाख से तैयार तीन सड़कों का किया लोकार्पण,

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने गुरूवार को लगातार दूसरे दिन शहरवासियों को विकास की सौगात देने का काम किया है। उन्होंने आज शहर के तीन वार्डों में करीब 17 लाख रुपये की धनराशि से तैयार की गई नवनिर्मित आरसीसी सड़क और नाली निर्माण कार्यों को जनता को समर्पित करते हुए उनका लोकार्पण किया। इस दौरान वार्डों में पहुंची पालिकाध्यक्ष का लोगों ने ढोल और फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और उनके कार्यों की सराहना की।

– Advertisement –

इस दौरान एक वार्ड में सड़क निर्माण को लेकर लोगों द्वारा की गयी शिकायत पर बेहद गभीरता दिखाते हुए पालिकाध्यक्ष ने ठेकेदार का भुगतान रोकने के निर्देश दिये और कहा कि जब तक जनता संतुष्ट नहीं होगी, भुगतान नहीं किया जायेगा। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि जनहित में बिना भेदभाव के पीएम मोदी और सीएम योगी के सपनों को साकार करते हुए शहर का विकास किया जायेगा।

नगरपालिका परिषद् के वार्ड संख्या 28, 39 और 49 में गुरूवार को पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप के द्वारा राज्य वित्त के अन्तर्गत करीब 17 लाख रुपये की लागत से तैयार नवनिर्मित सीसी सड़क एवं आरसीसी नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। वार्ड 28 में सभासद मोहित मलिक के प्रस्ताव पर राज्य वित्त से करीब 6 लाख रुपये की लागत से मौहल्ला गौशाला में शमशान घाट वाली सड़क पर एक गली का निर्माण कराया गया, जिसका आज पालिकाध्यक्ष ने नारियल फोडऩे के बाद रिबन काटकर लोकार्पण किया।

यहां कुछ लोगों ने उनके सामने शिकायत करते हुए कहा कि गली छोटी होने के बावजूद भी ठेकेदार द्वारा नाली काफी चौड़ी बना दी गयी है, इससे परेशानी हो रही है। इस पर तत्काल ही गंभीरता दिखाते हुए मौके पर मौजूद अवर अभियंता निर्माण कपिल कुमार को पालिकाध्यक्ष ने निर्देश दिये कि जब तक इस सड़क के निर्माण को लेकर जनता संतुष्टि जाहिर नहीं करती है, तब तक ठेकेदार का भुगतान न किया जाये। उन्होंने ठेकेदार को भी चेतावनी दी कि जन सरोकारों के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे, जिस काम से जनता खुश नहीं, ऐसे विकास कार्य स्वीकार नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि जनता की संतुष्टि ही हमारे लिए सर्वोपरि है। जनता ने ही मुझे चेयरमैन चुना है और विकास कार्य जनता के लिए ही हैं। उन्होंने जेई से कहा कि प्रत्येक कार्य के लिए जनता की संतुष्टि का पूरा-पूरा ख्याल रखा जाये। पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि शहर में विकास की इस दौड़ को अब थमने नहीं दिया जायेगा। आने वाले अगले महीनों में बड़े काम किये जा रहे हैं। उन्होंने भरोसा दिया कि शहर के सभी 55 वार्डों में पीएम मोदी और सीएम योगी की जनकल्याण के प्रति सबका साथ सबका विकास की नीतियों को अपनाते हुए बिना भेदभाव के काम किये जायेंगे।

इसके पश्चात उनके द्वारा वार्ड 39 में सभासद रविकांत शर्मा के प्रस्ताव पर 5.70  लाख रुपये की लागत से मौहल्ला इन्द्रा कालौनी में जवाहर शिक्षा केन्द्र वाली गली में विजय के मकान से कंवर सिंह के घर तक नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण किया। वहीं उनके द्वारा वार्ड संख्या 49 में सभासद मनोज वर्मा के प्रस्ताव पर 5.50  लाख रुपये की लागत से आर्य कन्या स्कूल से टोनी-राजकुमार के मकान तक नवनिर्मित सड़क और आरसीसी नाली निर्माण कार्य को जनता को समर्पित किया। सभी स्थानों पर लोगों ने पालिकाध्यक्ष का स्वागत करते हुए सड़क निर्माण में गुणवत्ता की भी प्रशंसा की।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सभासद पति विकल्प जैन, वार्ड सभासद मनोज वर्मा, मोहित मलिक, राजीव शर्मा, राहुल पंवार, पूर्व सभासद लक्ष्मण सिंह, आशुतोष गुप्ता, जेई निर्माण कपिल कुमार, ठेकेदार सुनील सैनी, नरेन्द्र कुमार और अंशु सिरोही मौजूद रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/municipality-president-meenakshi-swaroop-inaugurated-three-roads-prepared-with-17-lakhs/78357

पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने 17 लाख से तैयार तीन सड़कों का किया लोकार्पण,
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने 17 लाख से तैयार तीन सड़कों का किया लोकार्पण,