Home Breaking News मुरादनगर : प्रेमिका के घर दबी मिली प्रेमी की लाश, शव पर...

मुरादनगर : प्रेमिका के घर दबी मिली प्रेमी की लाश, शव पर बहुत सारा डाला तेजाब, एक गलती और खुल गया राज

मुरादनगर : प्रेमिका के घर दबी मिली प्रेमी की लाश, शव पर बहुत सारा डाला तेजाब, एक गलती और खुल गया राज

पुलिस हिरासत में प्रेमिका, उसकी मां और भाई से पूछताछ कर रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके से जरूरी सबूत जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक, खैराजपुर गांव निवासी यामीन के बेटे मुरसलीम (18) का दो साल से गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

वह 11 अगस्त की दोपहर में घर से निकला था, लेकिन देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने लगे। जब कोई नहीं मिला तो भाई वाजिद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। 15 अगस्त को पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसके मोबाइल को सर्विलांस पर रख दिया.

सीओ केएन पांडेय ने बताया कि मंगलवार को युवक की तलाश के लिए खैराजपुर में तलाशी अभियान चलाया गया. पुलिस ने पहले उसकी खेतों में तलाश की और फिर उसकी प्रेमिका के घर पहुंची। उन्होंने बताया कि घर के जिस कमरे में सोफा पड़ा था, उसके अंदर मिट्टी पड़ी थी।

शक होने पर पुलिस ने सोफ़ा उठाकर खुदाई की तो मुरसलीम की लाश दो फुट नीचे दिखाई दे रही थी। पुलिस ने गड्ढे को खोदकर शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बदबू नहीं नहीं आये और शव जल्दी सड़ जाए, इसके लिए काफी तेजाब भी डाला गया था। तेजाब से शरीर पूरी तरह जल गया था। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जरूरी सबूत जुटाए।

मोबाइल सिम से खोले राज
एसएचओ हरिओम सिंह ने बताया कि जिस दिन से मुरसलीम लापता था उसी दिन से उसका मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया गया था. दो दिन पहले मोबाइल एक्टिव हुआ और उसकी लोकेशन बागपत के ढिकौली गांव में आ गई। पुलिस ने हिरासत में लेकर ग्राम ढिकौली निवासी कपिल कुमार से पूछताछ शुरू की.

कपिल ने बताया कि वह गांव खैराजपुर में आइसक्रीम बेचने आया था। दो दिन पहले एक युवती ने उससे आइसक्रीम लेकर पांच सौ रुपए का नोट दिया था। जब मैंने घर जा रहे पांच सौ रुपये के नोट को खोला तो उसमें एक मोबाइल की सिम थी। जब मोबाइल में सिम डाला गया तो लगातार कई कॉल आने लगीं। पुलिस थाने ने बताया कि आइसक्रीम बेचने वाले ने लड़की को पहचान लिया. इसके बाद ही लड़की के घर पर तलाशी अभियान चलाया गया और शव मिला।

मुर्सलीम खाना खाना छोड़ कर गया था और मिली लाश
मुरसलीम का शव मिलने के बाद परिवार वालों की हालत खराब है। मां संजीदा ने आंसुओं के साथ बताया कि 10 अगस्त की दोपहर मुरसलीम खाना खा रहा था. अचानक उसका फोन बजा। फोन पर बात करते हुए उसने खाना बीच में ही छोड़ दिया और वापस नहीं आया। बताया जा रहा है कि युवक युवती पर शादी का दबाव भी बना रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था।

एसपी देहात गाजियाबाद डॉ. इराज राजा ने कहा, ‘युवक का गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला के घर की तलाशी ली गई तो कमरे में बने गड्ढे में युवक का शव पड़ा मिला। इस मामले में लड़की और उसके परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

प्रेमिका ने कहा- शादी से इंकार करने पर की आत्महत्या
पुलिस हिरासत में प्रेमिका के बारे में पूछे जाने पर पहले तो वह चुप रही, लेकिन बाद में बताया कि 11 अगस्त को मुरसलीम का फोन आया और उसने पूछा कि घर पर कौन है. उसने कहा कि घर में कोई नहीं है। इसके बाद वह उसके घर आया और शादी करने की बात करने लगा। उसने उससे कहा कि हम शादी नहीं कर सकते। परिजन उसके रिश्ते की तलाश कर रहे हैं। इतना कहकर वह बाहर आ गई। जब हम कुछ देर अंदर गए तो देखा कि मुरसलीम पंखे से लटक रहा था। इसके बाद उसने खुरचनी से कमरे के अंदर एक गड्ढा खोदा और उसे गाड़ दिया। हालांकि पुलिस लड़की की बातों पर विश्वास नहीं कर रही है.

मुरादनगर : प्रेमिका के घर दबी मिली प्रेमी की लाश, शव पर बहुत सारा डाला तेजाब, एक गलती और खुल गया राज
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मुरादनगर : प्रेमिका के घर दबी मिली प्रेमी की लाश, शव पर बहुत सारा डाला तेजाब, एक गलती और खुल गया राज