मांग पूरी न होने पर पीट-पीट कर महिला की कर दी हत्या, पति सहित छह के खिलाफ मुकदमा

0
203

खानपुर थाना क्षेत्र के गांव बड़ा प्याना में ससुराल पक्ष ने मांग पूरी न होने पर एक महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने मौके पर पुलिस बुला ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। उधर, मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर पति सहित छह के खिलाफ मुदकमा दर्ज किया है।

जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव तौली निवासी मूलचंद ने दो वर्ष पूर्व अपनी पुत्री पूनम की शादी बड़ा प्याना निवासी मोनू के साथ की थी। शादी के बाद से ही लगातार पुत्री के ससुरालजन पचास हजार रुपये की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर आरोपित ससुराल पक्ष के लोग पूनम के साथ मारपीट करते थे।

बुधवार की दोपहर को पूनम के पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता ने बताया कि आरोपितों की कई मांगों को पूरा भी किया गया, लेकिन लगातार मांग बढ़ती रही। अब पचास हजार रुपये की मांग पूरी न होने पर पूनम की हत्या कर दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here