Home Breaking News रक्षाबंधन पर मुस्लिम महिलाओं तक पहुंचें राजग सांसद: पीएम मोदी

रक्षाबंधन पर मुस्लिम महिलाओं तक पहुंचें राजग सांसद: पीएम मोदी

नई दिल्ली। समाज के सभी वर्गों तक पहुंच कर उन्हें सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराने की मुहिम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सांसदों को भाई-बहन के अटूट रिश्ते से जुड़े राखी के त्योहार पर मुस्लिम महिलाओं तक पहुंच कर उनसे संवाद करने को कहा है।

– Advertisement –

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा नीत राजग के सांसदों के साथ संवाद के मिशन के तहत सोमवार रात को सांसदों के दूसरे कलस्टर के साथ बैठक के दौरान यह सुझाव दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा से आने वाले एनडीए गठबंधन के 41 सांसदों को संबोधित करते हुए मुस्लिम महिलाओं का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार ने तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाया जिससे मुस्लिम महिलाओं में सुरक्षा की भावना बढ़ी है। यह मुस्लिम महिलाओं के हित में लिया गया सरकार का बड़ा फैसला था और सांसदों को इन महिलाओं (मुस्लिम समाज की महिलाएं) तक पहुंचने के लिए रक्षाबंधन के त्योहार पर बड़े कार्यक्रम आयोजित करने चाहिए।

उल्‍लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास मुहिम के तहत पार्टी नेताओं को वोट की चिंता किए बगैर समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने का निर्देश देते रहते हैं। भाजपा का अल्पसंख्यक और महिला मोर्चा इसे लेकर कई तरह के अभियान भी चला रहा है।

राखी के त्योहार को लेकर भी दोनों मोर्चों ने कई कार्यक्रमों का खाका तैयार किया है । ऐसे में अब एनडीए सांसदों को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस निर्देश के बाद यह तय माना जा रहा है कि पार्टी जल्द ही राखी के त्योहार को लेकर बड़े-बड़े कार्यक्रम करने की योजना बना सकती है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/nda-mp-pm-modi-reaches-out-to-muslim-women-on-raksha-bandhan/75204

रक्षाबंधन पर मुस्लिम महिलाओं तक पहुंचें राजग सांसद: पीएम मोदी
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

रक्षाबंधन पर मुस्लिम महिलाओं तक पहुंचें राजग सांसद: पीएम मोदी