Home Breaking News विराट कोहली के रेस्टोरेंट में समलैंगिकों की नो एंट्री! लोगों का गुस्सा फूटा तो रेस्टोरेंट ने सफाई देते हुए कहा- सरकारी नियमों के तहत लड़कों का अकेले आना मना है….

विराट कोहली के रेस्टोरेंट में समलैंगिकों की नो एंट्री! लोगों का गुस्सा फूटा तो रेस्टोरेंट ने सफाई देते हुए कहा- सरकारी नियमों के तहत लड़कों का अकेले आना मना है….

0
विराट कोहली के रेस्टोरेंट में समलैंगिकों की नो एंट्री! लोगों का गुस्सा फूटा तो रेस्टोरेंट ने सफाई देते हुए कहा- सरकारी नियमों के तहत लड़कों का अकेले आना मना है….

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के वन8 कम्यून रेस्तरां पर LGBTQ+ समुदाय के लोगों को प्रवेश नहीं देने का आरोप लगाया गया है। ‘Yes, We Exist’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट में यह दावा किया गया है। इसने कहा, ‘LGBTQ+ मेहमानों को विराट कोहली के रेस्तरां में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। कोहली पुणे, दिल्ली और कोलकाता में वन8 कम्यून नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते हैं। उनकी Zomato लिस्टिंग में कहा गया है कि ‘स्टैग के लिए कोई रेस्टोरेंट एंट्री नहीं है’।Read Also:-ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुश्किल में फंसे, कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ की 2 घड़ियां जब्त की

https://www.instagram.com/p/CWRJWHTIo25/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dd6fa916-a559-42b6-9bb2-f0f451279c12

पोस्ट में कहा गया है कि कोहली के रेस्तरां में समलैंगिक पुरुषों के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है, जबकि समलैंगिक महिलाओं को पोशाक के आधार पर प्रवेश मिलता है। भारत में ऐसे फैंसी रेस्तरां, बार और क्लबों में LGBTQ के खिलाफ भेदभाव आम है। यही काम विराट कोहली कर रहे हैं. इस पोस्ट के बाद लोगों में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर विराट कोहली के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वहीं कुछ लोग इस पोस्ट को फेक बता रहे हैं।

वन8 कम्यून ने आरोपों पर सफाई दी
वन8 कम्यून ने इन आरोपों पर सफाई दी है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट में कहा गया है कि ‘हम बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों का स्वागत और सम्मान करते हैं। जैसा कि हमारे नाम से पता चलता है… सेवा से जुड़े कार्यों में हम हमेशा सबसे आगे रहे हैं। उद्योग के रुझान और सरकारी नियमों के मद्देनजर, हमने स्टैग एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसका मतलब यह नहीं है कि हम किसी समुदाय के खिलाफ हैं या किसी का अपमान कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CWTRFDAPccx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6d6ebd88-aba4-49aa-94a7-5e4d98f455b3

‘ग्राहक हमारी प्राथमिकता’
दरअसल, ‘स्टैग के लिए रेस्टोरेंट में नो एंट्री है’। यानी यहां लड़का अकेला नहीं जा सकता, उसके साथ फीमेल पार्टनर का होना जरूरी है। पोस्ट में आगे कहा गया है कि इसके बावजूद अगर अनजाने में कोई घटना हुई है या किसी तरह का गलत संचार हुआ है, तो हम चाहेंगे कि वह व्यक्ति हमसे मिले, ताकि इस विवाद को ठीक से सुलझाया जा सके। हमारी प्राथमिकता हमारे ग्राहक हैं। ग्राहकों के साथ मजबूत और दीर्घकालिक संबंध बनाना हमारे सिस्टम का हिस्सा है।

Shudh bharat

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

news shorts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here