डीएम के बुलावे पर दिल्ली से आई टीम, 32 लोगों की टीम ने 15 फीडर को ठीक कर विद्युत सप्लाई शुरू कराई

0
40

मुजफ्फरनगर। जिले में विगत कल उत्पन्न हुए बिजली संकट के चलते जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से लगा हुआ था। गंभीर परिस्थितियों के देखते हुए लग रहा था कि विद्युत कर्मचारी अपनी हड़ताल खत्म नहीं करेंगे तो जिला प्रशासन ने कमर कसते हुए मुजफ्फरनगर के सभी अंडर ट्रेनिंग विद्युत कर्मियों सहित दिल्ली और नोएडा से टीम के लिए एक पत्र लिखा था, जिसको देखते हुए दिल्ली टाटा पावर से गत देर रात्रि 32 लोगों की एक टीम मुजफ्फरनगर पहुंची।

जहां उन्होंने 7-8 3kav फीडर और 11kav के 7 फीडरों कों दिल्ली से आई टीम ने चालू किया। जैसे ही लखनऊ से विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करने का ऐलान हुआ। तो दिल्ली से आई 32 लोगों की टीम को भी जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने सम्मानित करते हुए वापस रवाना कर दिया।

शिवेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 2 दिनों से हो रही बारिश की वजह से पेड़ गिरे हुए थे जिसकी वजह से लाइन में काफ़ी फॉल्ट हो रहे थे, और ब्रेकडाउन भी बहुत ज्यादा थे।

टाटा पावर दिल्ली के विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने टाटा पावर से मदद मांगी थी। तो टाटा पावर की तरफ से 32 लोगों की एक टीम मुजफ्फरनगर की आज पूरा दिन काम कर कर मुजफ्फरनगर के सभी ब्रेकडाउन और फीडरों को दुरुस्त कर विद्युत सप्लाई चालू की गई है। विनोद कुमार ने बताया कि काम बहुत था और ज्यादातर ठीक कर दिया गया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/on-the-call-of-dm-a-team-of-32-people-came-from-delhi-and-started-power-supply-by-repairing-15-feeders/22531

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here