Home Breaking News बिस्किट के बहाने 8 साल की मासूम को ले गया खेत में,...

बिस्किट के बहाने 8 साल की मासूम को ले गया खेत में, दुष्कर्म के बाद बच्ची की कर दी हत्या

औरैया- जिले के अयाना थाना क्षेत्र में बीती देर शाम जानवर चराने गई आठ वर्षीय बालिका का शव शनिवार शाम एक खेत से बरामद किया गया। पुलिस ने बीती रात्रि आठ-नौ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, जिनमें से एक आरोपित ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि वह बालिका को बिस्किट देने के बहाने खेत पर ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका  चिल्लाने लगी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को दूसरे खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक गांव  निवासी आठ वर्षीय बालिका खेतों पर मवेशी चराने गई थी। जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने देररात तक बालिका की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला था। लापता बालिका की मां ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की थी। पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई। गांव में कुएं बम्बे व अन्य जगह पुलिस टीम ने तलाश की। तलाश के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई, लेकिन बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चल सका है।

एसपी चारु निगम भी गांव पहुंची और टीमों का गठन किया। पुलिस ने रात में ही शक के आधार पर आठ-नौ लोगों को हिरासत में लिया। सभी से पूछताछ की गई। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गौतम पुत्र राजीव प्रसाद दोहरे ने बताया कि उसने मादक पदार्थ का सेवन कर लिया था। इसके बाद वह बालिका को बिस्किट देने के बहाने खेत पर ले गया, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह चिल्लाने लगी तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद किया है।

एसपी चारू निगम ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे अयाना थाना में एक आठ वर्षीय बालिका के लापता होने की सूचना दी गई थी। जिस पर पुलिस टीम ने पूरी रात तलाश की थी, शक के आधार पर आठ-नौ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। एक आरोपी गौतम पुत्र राजीव प्रसाद दोहरे की निशानदेही पर पुलिस शनिवार की शाम ने बालिका के शव को बरामद किया है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/8-year-old-girl-was-taken-away-on-the-pretext-of-biscuits-raped-and-murdered-in-the-field/25372

बिस्किट के बहाने 8 साल की मासूम को ले गया खेत में, दुष्कर्म के बाद बच्ची की कर दी हत्या
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

बिस्किट के बहाने 8 साल की मासूम को ले गया खेत में, दुष्कर्म के बाद बच्ची की कर दी हत्या