Home Breaking News 'पठान' की सफलता पर ट्विटर यूजर ने कहा- "सलमान से नहीं कर...

‘पठान’ की सफलता पर ट्विटर यूजर ने कहा- “सलमान से नहीं कर पाओगे मुकाबला”, शाहरुख ने दिया मज़ेदार जवाब

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार को एक ट्विटर सत्र ‘#asksrk” की मेजबानी की, जहां उन्होंने पठान से संबंधित सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने अभिनेता सलमान खान को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (जीओएटी) के रूप में टैग किया।

57 वर्षीय अभिनेता ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक सवाल-जवाब सत्र किया, जहां उनसे ‘पठान’ की बॉक्स-ऑफिस सफलता के बारे में पूछा गया। एक ट्विटर यूजर द्वारा मूवी कलेक्शन के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा, भाई नंबर्स फोन के होते हैं हम तो खुशी गिनते हैं #Pathaan।

एक यूजर ने लिखा, फिल्म में सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस था, @iamsrk सर पठान तो हिट हो गई लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाओगे बॉक्स-ऑफिस पे।

जिस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, सलमान भाई हैं वो क्या कहते हैं आज कल… यंग लोग… हाँ… जीओएटी (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) #Pathaan।

एक नेटिजन ने आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने के बारे में पूछा। जिस पर बॉलीवुड के ‘बादशाह’ ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, “आशुतोष जी और डिंपल जी बहुत ही उदार अभिनेता हैं और साथ काम करना बहुत प्यारा और विनम्र है। और वे होलोग्राम वाले सीन हा हा में बहुत फनी थे।”

एक फैन ने फिल्म पठान में शाहरुख खान की तारीख करते हुए उनसे पूछा, तुन इतने सेक्सी क्यों हो। इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, “क्या करूं अब आदत सी पढ़ गई है हा हा। ईमानदारी से यह केवल देखने वालों की नजरों में हैं #Pathaan।”

.

News Source: https://royalbulletin.in/on-the-success-of-pathan-twitter-user-said-that-he-will-not-be-able-to-compete-with-salman/2014

'पठान' की सफलता पर ट्विटर यूजर ने कहा- "सलमान से नहीं कर पाओगे मुकाबला", शाहरुख ने दिया मज़ेदार जवाब
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

'पठान' की सफलता पर ट्विटर यूजर ने कहा- "सलमान से नहीं कर पाओगे मुकाबला", शाहरुख ने दिया मज़ेदार जवाब