Home Breaking News शाहपुर के पलड़ी में दीवार गिरी, 10 साल के बच्चे की दर्दनाक...

शाहपुर के पलड़ी में दीवार गिरी, 10 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

शाहपुर। गांव पलड़ी निवासी रिक्शा चालक के पुत्र की अचानक गिरी दीवार के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। साथ खेल रहे दो बच्चे भी घायल हो गए। बच्चे की मौत  की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बच्चे के शव को पोस्टमार्टम पर भेजना चाहा। परिजनों के इनकार करने पर पंचनामा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

– Advertisement –

क्षेत्र के गांव पलड़ी निवासी शकूर ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। मंगलवार की दोपहर बाद उसकी रिक्शा मकान के बाहर खड़ी थी, कि तभी शकूर का 10  वर्षीय लड़का आदिल अपने चचेरे भाई साहिब व मामून के साथ ई रिक्शा में बैठकर खेल रहा था कि अचानक  शकूर के आंगन की 8 फुट ऊंची दीवार भरभरा कर बच्चों व ई रिक्शा के ऊपर गिर गई।

अचानक गिरी दीवार की आवाज सुनकर परिजन बाहर की तरफ भागे, तो देखा तीनों बच्चे दीवार की ईंटों के नीचे दबकर घायल हो गए है। परिजनों व ग्रामीणों ने आनन-फानन में बच्चों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर ले गए जहां डॉक्टरों ने आदिल को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य मामूली रूप से घायल दोनों बच्चों का उपचार कर घर भेज दिया। ग्राम प्रधान मोनू सैनी की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी विनय शर्मा ने कार्यवाही करते हुए बच्चे के शव को पोस्टमार्टम भेजना चाहा, किंतु परिजनों के पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। ग्राम प्रधान के सूचना दिए जाने पर भी खबर लिखे जाने तक तहसील से कोई भी कर्मचारी पीडि़त के आवास पर नहीं पहुंचा था। बच्चे की मौत पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/painful-death-of-a-10-year-old-child-after-wall-collapses-in-shahpurs-paldi/77643

शाहपुर के पलड़ी में दीवार गिरी, 10 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शाहपुर के पलड़ी में दीवार गिरी, 10 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत