Home Breaking News सेट पर सलमान के थे नियम, पलक तिवारी ने किया खुलासा

सेट पर सलमान के थे नियम, पलक तिवारी ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल और टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी नजर आएँगी।

पलक फरहाद सामजी के डायरेक्टशन में बनने वाली इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसी बीच पलक ने अभिनेता के साथ काम करने के बारे में दिलचस्प खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी फिल्मों में काम करने वाली सभी एक्ट्रेस पर एक नियम लागू होता है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पलक तिवारी ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में बताया कि सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट पर लड़कियों से पूरे कपड़े पहनकर आने के लिए कहा था। पलक ने खुलासा किया, “वह ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के सेट पर एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रही थीं, तो सलमान सर का एक नियम था, “मेरे सेट पर किसी भी लड़की की नेकलाइन नजर नहीं आनी चाहिए। सभी लड़कियाँ पूरी तरह से ढकी हुई होनी चाहिए, पूरे कपड़े पहनकर आए, अच्छी लड़कियों की तरह।”

पलक ने आगे कहा कि उनकी माँ श्वेता तिवारी ने जब उन्हें शर्ट और जॉगर्स में सेट पर जाते हुए देखा तो पूछा, “तुम कहाँ जा रही हो? तुमने इतने अच्छे कपड़े कैसे पहने हैं? इस पर मैंने कहा कि मैं सलमान सर के सेट पर जा रही हूँ। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि वाह, बहुत अच्छा।”

पलक के अनुसार, “सलमान सर बहुत ट्रेडिशनल हैं। वह कहते हैं कि जो पहनना है पहनो। लेकिन वह यह भी पसंद करते हैं कि लड़कियाँ हमेशा सुरक्षित रहें। अगर सेट पर ऐसे आदमी हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं, तो वहाँ वह हर किसी पर भरोसा नहीं करते थे। उनके मुताबिक लड़कियाँ हमेशा सुरक्षित होनी चाहिए।”

बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के अलावा पलक तिवारी ‘द वर्जिन ट्री’ फिल्म में संजय दत्त के साथ नजर आएँगी। वहीं, सलमान ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे। अप्रैल 2024 से शाहरुख के साथ वह ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं।


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/palak-tiwari-says-salman-khan-had-a-rule-against-women-wearing-low-necklines-on-film-sets/

सेट पर सलमान के थे नियम, पलक तिवारी ने किया खुलासा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

सेट पर सलमान के थे नियम, पलक तिवारी ने किया खुलासा