Home Breaking News परतापुर थाना पुलिस कोरोना संक्रमित, बदमाशों ने मचा दिया गदर

परतापुर थाना पुलिस कोरोना संक्रमित, बदमाशों ने मचा दिया गदर

परतापुर थाने का आधे से ज्यादा स्टाफ कोरोना संक्रमित है, वहीं दूसरी ओर बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में बदमाशों ने क्षेत्र में लूट की दो घटनाओं के साथ चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। सोमवार को तीनों घटनाओं की तहरीर दी गई है।

रविवार को रिझानी निवासी सोनिया स्कूटी से दवाई लेकर जैनपुर के रास्ते से रिझानी आ रही थी तभी बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे स्कूटी और मोबाइल लूट लिया। स्कूटी में 15 हजार रुपये भी बताए गए। महिला ने बताया कि पुलिस को जैसे तैसे घटना की सूचना दी लेकिन कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा।

इसके अलावा रिठानी में पूनम पत्नी पुष्पेंद्र को घर में अकेला पाकर लुटेरों ने घर में रखे नौ हजार रुपये, सोने के कुंडल व मोबाइल लूट लिया। महिला का कहना है कि थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने स्टाफ की कमी बताकर पल्ला झाड़ लिया। बीती रात चोरों ने पूठा रोड स्थित मोबाइल शॉप की छत उखाड़कर लगभग दो लाख की कीमत के 20 मोबाइल सहित कीमती सामान चोरी कर लिया। शॉप मालिक प्रवीन ने थाने में तहरीर दी है। प्रवीन का कहना है कि थाने के सीयूजी नंबर को मिलाया तो वह बंद मिला। इसलिए सोमवार सुबह थाने आकर सूचना दी तब पता चला कि थाने का आधे से ज्यादा स्टाफ कोरोना संक्रमित है।

Must Read

परतापुर थाना पुलिस कोरोना संक्रमित, बदमाशों ने मचा दिया गदर