Home Breaking News 'PM मोदी देश आगे ले जाएँगे': बोले हनी सिंह

‘PM मोदी देश आगे ले जाएँगे’: बोले हनी सिंह

रैपर यो यो हनी सिंह ने एक नए एल्बम के साथ वापसी की है। उनका नया एल्बम हनी 3.O (Honey 3.O) आ चुका है। इस एल्बम को लेकर हनी सिंह ने कई इंटरव्यू भी दिए हैं। वापसी को लेकर हनी सिंह ने कहा कि पहले के मुकाबले अब ऑडियंस का टेस्ट बदला है। इसलिए गाने उसी हिसाब से बनाने होंगे। हनी सिंह का कहना है कि इस बुरे दौर से गुजरने के बाद अब उन्हें अपनी पुरानी शोहरत हासिल करनी है। अलग-अलग लोगों को दिए गए साक्षात्कार के दौरान रैपर ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में रैपर यो यो हनी सिंह आज के समय के ऑडियंस की बात करते हैं। हनी सिंह कहते हैं, “आज की जेनरेशन बहुत समझदार है। उनको नाटक और असल में फर्क पता है। आज हिंदु्स्तान में जितने पॉलिटिशियन हैं, पॉलिटिशियन नहीं कहूँगा, मैं लीडर कहूँगा – जैसे मोदी जी। आज की जनरेशन को पता है ये असली आदमी है ये कोई नाटक नहीं करता।” सिद्धार्थ कनन ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस इंटरव्यू को अपलोड किया है। लगभग 16 मिनट के इस इंटरव्यू में 12 मिनट 20 सेकेंड के बाद यह बातें सुनी जा सकती हैं।

इसी तरह का इंटरव्यू सिंगर और रैपर ने राज शमानी को भी दिया है। सवालों का जवाब देते हुए हनी सिंह कहते हैं कि हम ग्लोबल लोग हैं और अपने देश के लोगों के पसंद के हिसाब से काम करते हैं। काम अच्छा हुआ तो दुनिया भर के लोग सुनेंगे ही। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण दिया। हनी सिंह ने कहा, “मोदी जी आ गए हैं हिंदुस्तान को आगे लेकर जाएँगे अपने आप। हमें थोड़ी न गोरों कालों की तक पहुँचना है। मोदी जी हमेशा हिंदी में बात करते हैं। वो कोई ब्रिटिश एक्सेंट में बात नहीं करते। सिंपल आदमी हैं। यही गणित है।”

इस दौरान हनी सिंह ने सिद्धू मुसेवाला का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने सिर्फ पंजाबी और देसी स्टाइल में गाया, लेकिन विदेशों तक अपनी पहचान बनाई। हनी सिंह ने कहा कि उनके गानों में अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया गया है। उनके एल्बम का पहला गाना नागन (Naagan Song) हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसे यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लिरिक्स में भले ही अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया गया हो लेकिन इस वीडियो में बिकनी गर्ल्स का इस्तेमाल किया गया है।


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/yo-yo-honey-singh-praises-pm-narendra-modi-says-he-is-taking-country-forward/

'PM मोदी देश आगे ले जाएँगे': बोले हनी सिंह
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

'PM मोदी देश आगे ले जाएँगे': बोले हनी सिंह