Home Breaking News शामली में कुंडल लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शामली में कुंडल लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शामली। शहर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्रान्तर्गत हुई कुंडल लूट की घटना का अनावरण करते हुए दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए लुटेरों के पास से लूटा हुआ कुंडल व दो अवैध तमंचा, घटना में प्रयुक्त बाईक बरामद की है।

– Advertisement –

गत 23 जुलाई को शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला दयानंदनगर निवासी महिला पूनम पत्नी सचिन कुमार से बाजार में जाते समय बोहरा वाली गली में बाईक सवार युवकों ने कान से सोने का कुंडल लूट लिया था। घटना के संबंध में महिला ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।

बुधवार को एसपी के आदेश पर चलाए गए अभियान में कोतवाली पुलिस ने महिला के कान से लूटे गए कुंडल को लूटने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए लुटेरों ने अपने नाम समशुद्दीन पुत्र अलीमुद्दीन व सैदूहुसैन पुत्र नजरुद्दीन निवासीगण ग्राम कोपा ठन्डा नाला गदरपुर जिला उधम सिंह नगर उत्तराखण्ड हाल पता ग्राम मढयाई थाना सरधना जनपद मेरठ बताया है। पुलिस कें अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त गत 18 जुलाई को ग्राम दाहा जनपद बागपत के पास एक वृद्ध महिला को पेंशन बनवाने का झांसा देकर उसके दोनो कानो के कुण्डल लेकर फरार हो गये थे। पुलिस ने दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/police-arrested-coil-robbers-in-shamli/72747

शामली में कुंडल लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

शामली में कुंडल लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार