Home Breaking News प्रियंका गांधी का पीएम मोदी से सवाल, 'संसद से आपको क्यों डिसक्वालिफाई...

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी से सवाल, ‘संसद से आपको क्यों डिसक्वालिफाई नहीं किया गया?’

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने पर पीएम मोदी की कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए कहा कि “आपको क्यों संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया गया।”

कांग्रेस महासचिव प्रियांका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “पीएम मोदी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफर कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है?”

उन्होंने कहा कि “कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा कायम रखता है। भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते, लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सजा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया।”

प्रियंका गांधी ने कहा, राहुल गांधी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया। नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पे सवाल उठाया। क्या आपका मित्र गौतम अडानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए?

प्रियांका गांधी ने कहा, आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा, जिसे आप खत्म करने में लगे हैं। इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी। हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक खासियत है। आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा। आप कुछ भी कर लीजिए।

.

News Source: https://royalbulletin.in/priyanka-gandhis-question-to-pm-modi-why-were-you-not-disqualified-from-parliament/24901

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी से सवाल, 'संसद से आपको क्यों डिसक्वालिफाई नहीं किया गया?'
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी से सवाल, 'संसद से आपको क्यों डिसक्वालिफाई नहीं किया गया?'