Home Breaking News रिजल्ट से परेशान छात्रों का काम करेंगे एआर

रिजल्ट से परेशान छात्रों का काम करेंगे एआर

पिछले वर्ष के अंकों के आधार पर अगली कक्षा में प्रमोट किए गए छात्रों के रिजल्ट में विभिन्न दिक्कतों के समाधान के लिए विवि ने गोपनीय विभाग में असिस्टेंट रजिस्ट्रार (एआर) तैनात कर दिया गया है। एआर छात्र-छात्राओं की रिजल्ट से जुड़ी सभी तरह की समस्याओं का निदान करते हुए मार्कशीट अपडेट कराएंगे। विवि प्रतिदिन किए गए कार्य की समीक्षा भी करेगा।

अनुक्रमांक में गलती और बैक के अंक दर्ज नहीं होने से छात्र रिजल्ट में खामियां लेकर कैंपस पहुंच रहे हैं। मंगलवार को भी कैंपस में विभिन्न जिलों से सैकड़ों छात्र पहुंचे। चूंकि बाहर से आ रहे छात्रों को स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रही ऐसे में वे इधर-उधर भटक रहे हैं। कुलपति प्रो.एनके तनेजा ने रिजल्ट से जुड़ी छात्रों की समस्या के समाधान के लिए गोपनीय विभाग में असिस्टेंट रजिस्ट्रार की विशेष तैनाती कर दी।

ये एआर ऑफिस टाइम में छात्रों की रिजल्ट से जुड़ी समस्या सुनेंगे और उनका निदान कराएंगे। विवि ने छात्रों से भी इन मामलों के लिए कैंपस नहीं पहुंचने की अपील की है। विवि के अनुसार छात्र निर्धारित ईमेल आईडी arconfidential@ccsuniversity.ac.in पर अपनी समस्या लिखकर भेज सकते हैं। अभी तक इन एआर पर सामान्य सेक्शन की भी जिम्मेदारी थी, लेकिन अब वे केवल गोपनीय विभाग का काम देखेंगे।

Must Read

रिजल्ट से परेशान छात्रों का काम करेंगे एआर