राहुल गांधी ने होटल मालिक से कहा- मेरे साथ फोटो खिंचवाने से होगा तुम्हारा नुकसान !

0
57

सूरत/अहमदाबाद। सूरत की अदालत से सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी सर्किट गए और कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वे रिंग रोड स्थित सासुमा होटल में लंच करने गए। गुजराती खाने का लुत्फ उठाने के बाद उन्होंने यहां होटल स्टाफ के साथ फोटो भी खिंचवाई।

कोर्ट से सर्किट हाउस पहुंचने के बाद कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी, अर्जुन मोढवाडिया, राहुल गांधी के स्वागत के लिए मैरियट होटल के लिए रवाना हुए। राहुल के लिए कांग्रेस की ओर से इसी 5 स्टार होटल में भोजन की व्यवस्था की गई थी, लेकिन राहुल गांधी ने पारंपरिक गुजराती होटल में भोजन करने की इच्छा जताई। इसके बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक लालजीभाई देसाई राहुल गांधी को गुजराती खाना खिलाने के लिए रिंग रोड के सासुमा होटल ले गए।

इसी दौरान होटल के मालिक संजयभाई गजेरा ने राहुल गांधी के साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा जताई। तब राहुल गांधी ने मजाक में कहा  कि मेरे साथ फोटो खिंचवाओगे, तो आपको दिक्कत हो जाएगी। ये लोग मुझे नहीं छोड़ेते तो आपको कैसे छोड़ेंगे?

फिर जब राहुल गांधी होटल से निकले, तो उन्होंने खड़े होकर होटल स्टाफ के साथ तस्वीर खिंचवाई। उस वक्त भी उन्होंने मजाक में कहा कि मेरी मानो तो झंझट में मत पड़ना…और कोई दिक्कत हो तो मुझे बता देना। मैं आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा।

.

News Source: https://royalbulletin.in/rahul-gandhi-told-the-hotel-owner-that-you-would-be-harmed-if-you-clicked-a-photo-with-me/24349

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here