Home Breaking News मेरठ और आसपास के जिलों में बारिश शुरू, गर्मी और उमस से...

मेरठ और आसपास के जिलों में बारिश शुरू, गर्मी और उमस से मिली राहत

रविवार को दिनभर गर्मी और उमस के बाद सोमवार को आसमान पर काले घने बादल नजर आए और दोपहर में बारिश का दौर शुरू हो गया। मेरठ और आसपास के जिलों में वर्षा हो रही है। इसके पूर्व रविवार को दिनभर मौसम गर्म ही रहा। सोमवार को बारिश की संभावना जताई जा रही थी, जबकि 15 अगस्‍त यानी स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुबह से ही आसमान साफ नजर आया था और सूरज की तेज चमक ने बारिश की संभावनाओं पर पानी फेर दिया था।

शुक्रवार को भी आसमान पर बादल छाए हुए थे। लेकिन बारिश केवल दिन में ही हुई थी। शाम के समय केवल बादल ही घिरे नजर आए थे। गौरतलब है कि बीत तीन चार दिनों से रोजाना बारिश हो रही थी। मेरठ और आसपास के कुछ क्षेत्रों में तो काफी बरसने के बाद नीचले इलाकों में पानी भरने से लोगों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा।

बुधवार, गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी दिन की शुरुआत रिमझिम के साथ ही हुई। इस बार भादो में अच्‍छी बारिश हो रही है। हालांकि सावन के महीने में उतनी वर्षा नहीं हुई। यह बारिश किसानों के लिए भी फायदेमंद साबित होगी। मौसम के इस बदले मिजाज से लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है। अभी बारिश यह सिलसिला जारी रहने की संभावना जताई जा रही है।

Exit mobile version